लाइव टीवी

Taimur Ali Khan Injured: तैमूर अली खान को लगी चोट, पैर में पट्टी बांधे आए नजर

Updated Feb 11, 2020 | 19:21 IST

Taimur Ali Khan Gets Injured: सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक तैमूर अली खान की हाल ही में तस्वीर सामने आई है जिसमें वो पैर में पट्टी बांधे नजर आ रहे हैं। फोटो में वो अपने पिता सैफ अली खान के कंधे पर बैठे हैं।

Loading ...
Taimur Ali Khan with Father Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • तैमूर अली खान की नई तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उनके पैर पर पट्टी बंधी दिख रही है
  • इन तस्वीरों में तैमूर अपने पिता सैफ अली खान के कंधे पर बैठे दिख रहे हैं
  • तैमूर की यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सबसे ज्यादा चर्चित और पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं और उनके फैंस की संख्या भी कम नहीं है। अब तैमूर एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं और इस बार भी वजह है सामने आई उनकी फोटो।

दरअसल तैमूर की हाल ही में जो फोटो सामने आई है उसमें वो हमेशा की तरह अपने पिता सैफ के कंधों पर बैठे नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में उनके पैर पर पट्टी बंधी हुई है जिसने अपनी तरफ ध्यान खींचा। यह फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनके लिए चिंता जता रहे हैं और लगातार पूछ रहे हैं कि उन्हें चोट कैसे लगी। 

मालूम हो कि तैमूर और सैफ अपने घर के पास ही स्पॉट हुए थे और इस दौरान तैमूर थोड़े हैरान दिखे। जहां कुछ समय पहले तक तैमूर पैपराजी को देखकर खुश होते थे वहीं अब ऐसा नहीं होता। हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि तैमूर को अब कैमरे से नफरत हो गई है। अब कैमरा देखकर वो फोटो खींचने के लिए मना करते हैं। कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही जौहर की बर्थडे पार्टी रखी थी, जहां से तैमूर की वीडियोज सामने आईं थीं। यश- रूही की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने जमकर मस्ती की थी और सामने आई वीडियोज में वो ड्रम बजाते और डांस करते दिख रहे थे।

मालूम हो कि तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था और पिछले साल वो तीन साल के हुए हैं। तैमूर दिनों दिन शरारती होते जा रहे हैं जिसका खुलासा खुद उनके पिता सैफ ने किया था और बताया था कि किसी ने तैमूर को मना किया तो उन्होंने कहा, 'मुझे तुम पसंद नहीं। मैं तुम्हें लात मारूंगा और सिर फोड़ दूंगा।'  यह सुनकर सैफ समझ नहीं सके कि तैमूर यह सब कहां से सीख रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।