लाइव टीवी

Coronavirus: 'प्यार का पंचनामा' स्टाइल में कार्तिक आर्यन ने फैंस से की घरों में रहने की अपील, वायरल हुआ वीडियो

Updated Mar 19, 2020 | 23:48 IST

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने वीडियो जारी कर फैंस से अपने घरों में रहने की अपील की है। लेकिन इस वीडियो में ऐसा क्या है जो ये तेजी से वायरल हो रहा है?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने वीडियो जारी कर फैंस से अपने घरों में रहने की अपील की है
  • कार्तिक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
  • मालूम हो कि कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस को रोकने में मदद करने के लिए यह वीडियो पोस्ट किया

कोरोना वायरस के मामले भारत में लगातार बढ़ते जा रहे हैं लेकिन सरकार इसे बढ़ने से रोकने के लिए कई जरूरी कदम उठा रही है, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से यह अपील कर रहे हैं कि वो सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें यानी लोगों से मिले जुले नहीं और जितना हो सके अपने घरों में रहें और थोड़ी- थोड़ी देर में हाथ धोते रहें। 

तेजी से फैल रहे इस जानलेवा वायरस से बचाव हो सके और लोग एक दूसरे से ज्यादा ना मिलें इसके लिए सरकार ने स्कूल, कॉलेज, मॉल, सिनेमाघर और रेस्टोरेंट तक बंद कर दिए गए हैं। इन सबके बावजूद लोग सड़कों पर निकल रहे हैं और जरूरी एहतियात नहीं बरत रहे हैं, जिसके चलते इस वायरस पर काबू पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ऐसे में एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा के पांच मिनट लंबे मोनोलॉग से प्रेरित है।

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन उन लोगों पर गुस्सा निकालते नजर आ रहे हैं जो इस समय ऑफिस जाना, घूमना नहीं छोड़ रहे हैं। कार्तिक इसमें बोलते दिख रहे हैं कि किस तरह अचानक लोगों को इकॉनमी की चिंता होने लगी है तो वहीं कुछ लोग पार्क में वॉक करना, क्रिकेट खेलना और पार्टी करना नहीं छोड़ पा रहे हैं। लोग अब भी पब और रेस्टोरेंट जा रहे हैं। कार्तिक ने कहा कि पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोशल डिस्टेंसिंग करने की सलाह दे रहे हैं तो इसे अपनाने में क्या दिक्कत है? कार्तिक ने फैंस से कहा कि खुद पर भरोसा करो ना, सफर मत करो ना, लोगों को मत मिलो ना, घर से काम करो ना, घर पे काम करो ना, घर का काम करो ना, हैंड वॉश करो ना, मुंह को मत छुओ ना, गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड से अभी मत मिलो ना, नमस्ते करो ना, सबसे दूर रहो ना, करो ना स्टॉप करो ना...

मालूम हो कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 166 मामले सामने आ चुके हैं और अब तक देश में तीन लोगों की मौत गई है। इसके बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लागू होगा जो कि सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जारी रहेगा। पीएम ने कहा कि यह जनता के लिए जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।