लाइव टीवी

फैन ने कार्तिक आर्यन को कही ये मजेदार बात, एक्टर बोले- भाड़े का सूट है दोस्त

Updated Aug 05, 2020 | 19:28 IST

Kartik Aaryan Viral Photo: एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक्टर कार्तिक आर्यन के सूट बारे में कमेंट किया। एक्टर ने फैंस के कमेंट का मजेदार जवाब दिया।

Loading ...
कार्तिक आर्यन
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • वह पर्सनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं
  • वह अपने फैंस के सवालों के जवाब देने में भी पीछे नहीं रहते हैं

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मौजूदा दौर के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। वह फैंस के दिलों की धड़कन हैं। कार्तिक इन दिनों सोशल मीडिया पर पहले के मुकाबले काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस का लगातार मनोरंजन करते रहते हैं। वह न सिर्फ सेलेब्स की पोस्ट पर कॉमेंट करते हैं बल्कि फैंस के कमेंट और सवालों का भी रिप्लाई करते हैं। उनके जवाब काफी मजाकिया होते हैं। ऐसा ही एक और मजाकिया जवाब उस वक्त देखने को मिला जब फैन ने कार्तिक के सूट पर कमेंट किया। 

दरअसल, कार्तिक कार्यन ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह सूट और काला चश्मा पहने हुए नजर आए। साथ ही वह कुछ खाते हुए दिखे। उन्होंने इश तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'आज ब्रेकफास्ट में सब्र का फल खाया। आप लोगों ने क्या खाया?' इसके बाद पोस्ट पर फैंस ने जमकर रिऐक्शन दिए।

वहीं, एक फैन ने पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, 'इसे कहते हैं अमीरी, ब्रेकफास्ट भी सूट में।' इसपर कार्तिक ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'भाड़े का सूट है दोस्त।' इसके अलावा अन्य फैन ने कमेंट किया, 'मैं सूट पहनकर नाश्ता नहीं करता।' कार्तिक ने इसपर भी रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा, 'सूट पहनकर फोटो तो खिंचवाते हो।'

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। लॉकडाउन के कारण 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिलहास रुकी हुई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता सितंबर से शूटिंग शुरू कर सकते हैं। कार्तिक आर्यन आखिरी बार इसी साल 'लव आज कल' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास छाप नहीं छोड़ पाई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।