लाइव टीवी

Kartik & Sara Video: क्या सारा अली खान के साथ 'बोर' हो रहे हैं कार्तिक आर्यन? वीडियोज में दिए ऐसे एक्सप्रेशंस

Updated Feb 06, 2020 | 22:46 IST |

Kartik Aaryan & Sara Ali Khan Funny Video: हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी लव आज कल को-स्टार सारा अली खान के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कार्तिक के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan & Sara Ali Khan Funny Video
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने सारा के साथ शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में उबासी लेते दिखे एक्टर
  • कार्तिक और सारा फिल्म लव आज कल में नजर आएंगे

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। दोनों जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। प्रमोशन के दौरान दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है। दोनों काफी मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं। फैंस को 'सार्तिक' की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

हाल ही में कार्तिक ने प्रमोशन के दौरान की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की। इसमें वे सारा के साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन उस वीडियो में कार्तिक के एक्सप्रेशंस ने हमारा ध्यान खींचा। ये एक बुमरैंग है, जिसमें सारा इंटरव्यू दे रही हैं, वहीं कार्तिक उबासी लेते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वे बोर हो रहे हैं। इसके साथ कार्तिक ने मजाक करते हुए लिखा कि इनके (सारा) के साथ मैं एनर्जी से भरा रहता हूं। उनका ये वीडियो काफी फनी लग रहा है।

इससे पहले भी कार्तिक ने बुमरैंग शेयर किया था। जिसमें वे कुछ खाते हुए नजर आ रहे थे और उनके हाथ में एक कप था। वहीं कार्तिक के पास सारा बैठे हुए किसी से बात कर रही थीं। इसमें कार्तिक अजीब से एक्सप्रेशंस दे रहे थे। इसके साथ भी उन्होंने फनी कैप्शन देते हुए लिखा कि मैं वादा करता हूं कि ये एक्सप्रेशंस गाने की वजह से हैं।

फिल्म की अगर बात करें तो लव आज कल एक रोमांटिक फिल्म है, जिसे मशहूर फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने बनाया है। इसमें सारा-कार्तिक के अलावा आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। इसमें दो अलग-अलग वक्त की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। लव आज कल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।