लाइव टीवी

Katrina Kaif Dress Price: कैटरीना कैफ ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, इस कीमत में खरीद सकते हैं 40 ग्राम सोना

Updated Dec 07, 2019 | 23:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Katrina Kaif Dress Cost: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक ड्रेस पहनी जो काफी महंगी है। इस ड्रेस की कीमत इतनी है कि ये आपको हैरान करने के लिए काफी है।

Loading ...
Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक ड्रेस पहनी जो काफी महंगी थी
  • कैटरीना की ड्रेस की कीमत में आप 4 तोला सोना खरीद सकते हैं
  • मालूम हो कि कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और इसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है। 

हाल ही में कैटरीना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें वो Alex Perry की ब्लश पिंक कलर की वन शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रहीं थीं। इसके साथ उन्होंने साइड पार्टिंग कर बालों को खुला रखा था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी इस ड्रेस की कीमत कितनी है? कैटरीना की इस ड्रेस की कीमत इतनी है कि इस कीमत में आप 4 तोला (40 ग्राम) सोना खरीद सकते हैं। एक्ट्रेस की इस ड्रेस की कीमत 1, 81,461 रुपये (1 लाख 81 हजार 461 रुपये) है। 

वैसे यह पहली बार नहीं है जब कैटरीना ने इतनी महंगी ड्रेस पहनकर सबको हैरान किया हो। इससे पहले भी वो कई बार महंगे कपड़े पहन चुकी हैं। इसके साथ ही ऐसे कई सेलेब्स हैं जो मंहगे कपड़े, फुटवेयर और बैग्स कैरी करती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं थीं, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अब वो अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। कैटरीना अक्षय के साथ करीब एक दशक बाद काम करने जा रही हैं। इससे पहले दोनों साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म तीस मार खान में साथ दिखे थे। मालूम हो कि सूर्यवंशी अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।