लाइव टीवी

Vicky Kaushal Birthday: कटरीना कैफ ने खास अंदाज में किया विक्की कौशल को बर्थडे विश, लिखा- 'जोश हमेशा हाई रहे'

Updated May 16, 2020 | 18:42 IST

Vicky Kaushal Birthday: विक्की कौशल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। विक्की के इस खास दिन में उनकी खास दोस्त कटरीना कैफ ने भी खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है। जानिए क्या लिखा कटरीना कैफ ने...

Loading ...
Vicky Kaushal, Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • विक्की को सोशल मीडिया पर सेलेब्स विश कर रहे हैं।
  • अब विक्की की खास दोस्त कटरीना कैफ ने भी विश किया है।

मुंबई. विक्की कौशल आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुबह से उनके फैंस और सेलेब्स लगातार विश कर रहे हैं। अब विक्की कौशल की खास दोस्त कटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी  में विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से फोटो शेयर की है। कटरीना कैफ ने फोट के साथ लिखा- 'तुम्हारा जोश हमेशा हाई रहे। हैप्पी बर्थडे विक्की कौशल।'   

कटरीना कैफ ने इस कैप्शन के साथ केक इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। आपको बता दें कि दोनों के लिंक अप की अफवाह पिछले साल से शुरू हुई थी। विक्की और कटरीना को एक दिवाली पार्टी में साथ स्पॉट किया गया था। 

डिनर पार्टी में हुए थे स्पॉट 
कटरीना और विक्की प्रोड्यूसर आरती शेट्टी के घर डिनर पर पहुंचे। दोनों अलग-अलग कार से पहुंचे थे। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। कटरीना और विक्की की ये फोटोज वायरल होने के बाद उनके अफेयर की खबरें और जोर पकड़ी थी।  

आपको बता दें कि कटरीना ने कॉफी विद करण में कहा था कि वे विक्की के साथ काम करना चाहती हैं, जिसे सुनकर वे बहुत खुश हो गए थे। इसके बाद से भी फैंस दोनों को साथ में देखना चाहते हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल 
विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। विक्की स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह पूर्व सेनाध्यक्ष सैम मानेक शॉ की बायोपिक में भी काम करेंगे। 

विक्की इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में काम करेंगे। इस फिल्म में वह मुगल बादशाह औरंगजेब का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।