लाइव टीवी

Katrina Kaif ने शुरू की सूर्यवंशी की शूटिंग, अक्षय कुमार से जुड़ी ये फोटो की शेयर

Updated Oct 09, 2019 | 12:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू हो गई है। कटरीना ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Loading ...
Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी
  • फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे
  • माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत, कामयाब और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अक्सर चर्चा में रहती हैं फिर बात चाहे उनकी फिल्मों की हो या उनके स्टाइल की। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। कटरीना ने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

कटरीना ने मंगलवार को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें एक बैज नजर आ रहा है जिसपर नाम लिखा है वीर सूर्यवंशी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'नाउ शूटिंग' यानी अब शूटिंग कर रही हूं।

क्लाइमेक्स सीन की जानकारी आई थी सामने

हाल ही में फिल्म के क्लाइमेक्स सीन से जुड़ी जानकारी सामने आई थी। सामने आई खबरों के मुताबिक फिल्म के क्लाइमेक्स में रणवीर सिंह और अजय देवगन होगी। मालूम हो कि सिम्बा के क्लाइमेक्स के बाद अक्षय कुमार ने मूवी में सरप्राइज एंट्री मारी थी। जानकारी के मुताबिक रामोजी फिल्म सिटी में 20 दिन का शेड्यूल तय किया गया है और इसके लिए बड़ा सेट तैयार किया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी की टीम मिलकर लड़ाई करेगी। रोहित शेट्टी लंबे समय से क्लाइमेक्स पर काम कर रहे थे जिसके बाद इसका फैसला लिया गया है।

इस साल मार्च में अक्षय कुमार ने फिल्म का अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें वो पुलिस की वर्दी में बंदूक लिए नजर आ रहे थे। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'बुलेट के बदले बुलेट'। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी के लिए ईद 2020 पर तैयार रहें। बता दें कि यह 9वीं बार है जब कटरीना और अक्षय साथ एक फिल्म में काम करते दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।