लाइव टीवी

Kiara Advani से मिलने 27वीं मंजिल पर चढ़ गया फैन, एक्ट्रेस की बिल्डिंग में सिक्योरिटी गार्ड की भी की नौकरी

Updated Jun 24, 2021 | 18:33 IST

Kiara Advani Fan Weird Story: कियारा आडवाणी के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए एक फैन ने सारी हदें पार कर दीं। एक इंटरव्यू में, कियारा ने खुलासा किया कि एक ऐसे फैन से भी मुलाकात हुई जिसने अजीब प्यार दिखाया।

Loading ...
कियारा आडवाणी।
मुख्य बातें
  • कई बॉलीवुड सितारे हैं जिनके फैन्स ने दीवानगी की हदें पार की हैं। 
  • अब लिस्ट में कियारा आडवाणी का नाम जुड़ गया है।
  • एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए एक फैन ने सारी हदें पार कर दीं।

ऐसे कई लोग हैं जो अपनी किस्मत आजमाने के लिए एंटरटेनमेंट की दुनिया में आते हैं। लेकिन बहुत कम ही लोग अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में जगह बना पाते हैं। धीरे-धीरे सितारों के फैन्स बढ़ते जाते हैं जो उन्हें खूब सपोर्ट करते हैं। वैसे एक फैन की दीवानगी का कोई अंत नहीं है और  कई बार हमें एक्टर-एक्ट्रेसेस के जबरा फैन देखने को मिलते हैं। ये फैन कई बार अजीब चीजें करके अपनी दीवानगी साबित करते हैं। अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, आमिर खान, ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड सितारे हैं जिनके फैन्स ने दीवानगी की हदें पार की हैं। 

अब इस लिस्ट में हाल ही में कियारा आडवाणी का नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड डीवा के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए एक फैन ने सारी हदें पार कर दीं। एक इंटरव्यू में, कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि एक ऐसे फैन से भी मुलाकात हुई जिसने अजीब तरह का प्यार दिखाया।

अभिनेत्री ने बताया कि एक फैन ने उनकी बिल्डिंग में नौकरी की ताकि वह उनसे एक बार मिल सकें। फिर उसने कियारा के भाई से मदद ली और एक्ट्रेस के साथ उनके जन्मदिन पर एक मुलाकात फिक्स कराई। फैन अपनी दीवानगी को साबित करने के लिए 27वीं मंजिलों तक चढ़ गया कि ताकि वो बता सके कि कियारा उसके लिए क्या मायने रखती है। बर्थडे पर फैन, कियारा के लिए फूल और केक भी लाया था।

कियारा को फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल पूरे हो गए हैं। जिसका एक्ट्रेस जश्न मना रही हैं। कुछ दिन पहले ही कियारा ने अपने इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर फोटोशूट की झलक शेयर की थी। जिसमें कियारा टॉपलेस नजर आई थीं। एक्ट्रेस की ये फोटो खूब वायरल हुई।

बता दें कि कियारा आडवाणी को आखिरी बार फ‍िल्‍म इंदु की जवानी में देखा गया था। जल्‍द ही वह शेरशाह, भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।