लाइव टीवी

Birthday Special: फिल्मों से पहले प्री-स्कूल में काम कर चुकी हैं Kiara Advani, करती थीं बच्चों की देखभाल

Updated Jul 31, 2020 | 07:37 IST

Happy Birthday Kiara Advani: फिल्मों में आने से पहले कियारा आडवाणी प्री स्कूल में बच्चों की देखभाल करती थीं। इस दौरान उन्हें अलग अलग चीजें सिखाने के साथ वह उनके डायपर तक बदल देती थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कियारा आडवाणी Kiara Advani Birthday
मुख्य बातें
  • 31 जुलाई को अपना 28वां जन्मदिन मना रहीं कियारा आडवाणी
  • फिल्मों से पहले कभी प्री-स्कूल में बटाती थीं मां का हाथ
  • छोटे बच्चों की देखभाल करती थीं 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस

मुंबई: कियारा आडवाणी भले ही अभी तक बॉलीवुड में सीमित फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन उन्होंने बहुत अच्छी तरह से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। उनकी पिछली फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है और कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ वह आज बॉलीवुड की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि कियारा आडवाणी ने अभिनेत्री बनने से पहले प्री-स्कूल में काम किया था?

2014 में 'फुगली’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि अभिनेत्री बनने से पहले उन्होंने क्या काम किया था और निश्चित रूप से उनके कुछ फैंस के लिए यह बात लुभाने वाली हो सकती है!

प्री स्कूल में काम करती थीं कियारा:
खबरों के मुताबिक, कियारा अभिनेत्री बनने से पहले अपनी मां के प्री-स्कूल में काम करती थी। वह सुबह 7 बजे प्री-स्कूल जाती थी जहां वह बच्चों की देखभाल करने में मदद करती थी। वह उनके साथ खेलती थी, उन्हें अक्षर और नर्सरी कविता सिखाती थीं और जरूरत पड़ने पर उनके डायपर भी बदल देती थीं।

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वह बच्चों से बहुत प्यार करती हैं और जिस दिन उनका अपना बच्चा होगा वह बेहद खास होगा। खैर कियारा के फैंस के लिए ये उनके बारे में सामने आई एक नई दिलचस्प बात है, जिन्हें इस बारे में पता नहीं होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म 'गुड न्यूज़' की में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ अहम भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद वह अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेगीं और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'शेरशाह' में भी नजर आने वाली हैं। कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनका किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।