लाइव टीवी

खाना खाते वक्त मिली जवान बेटे की मौत की खबर, पिता KK Singh को 3 दिन पहले सुशांत ने किया था आखिरी फोन

Updated Jun 15, 2020 | 13:08 IST

KK Singh Sushant Singh Rajput Last Phone Conversation: सुशांत सिंह राजपूत ने पिता पटना में अकेले रहते हैं। जवान बेटे की मौत के बाद बेसुध हुए केके सिंह को पड़ोसियों ने संभाला...

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और पिता केके सिंह।
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर अपना जीवन समाप्त कर लिया।
  • सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना जब ये खबर पहुंची तो सभी घरवाले बुरी तरह से टूट गए।
  • जवान बेटे के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह बेसुध हो चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या कर अपना जीवन समाप्त कर लिया। परिवार से दूर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अकेले रह रहे थे और यहीं अपार्टमेंट में उन्होंने फांसी लगा ली। सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना जब ये खबर पहुंची तो सभी घरवाले बुरी तरह से टूट गए। सुशांत की बहनें और पिता इस वक्त सदमे में हैं। 
जवान बेटे के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह बेसुध हो चुके हैं। जैसे ही उनको बेटे की सुसाइड का पता चला वो बेहोश होकर गिर गए और उनकी तबीयत भी काफी बिगड़ गई है। सुशांत सिंह राजपूत से मीलों दूर बैठे पिता केके सिंह को अक्सर अपने बेटे की चिंता सताती थी। सुशांत के निधन से तीन दिन पहले ही बाप-बेटे की आखिरी बातचीत हुई थी। तब पिता कृष्ण कुमार सिंह ने बेटे सुशांत सिंह राजपूत को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए घर से बाहर ना जाने की सलाह दी थी।
पटना में अकेले रहते हैं सुशांत के पिता 
सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह पटना में अकेले रहते हैं। उनकी देखभाल के लिए घर में लक्ष्मी नाम की एक केयरटेकर है। जो कि सुशांत के पिता का ख्याल रखती है। आखिरी बातचीत के दौरान सुशांत सिंह ने लक्ष्मी के कोरोना में विशेष ध्यान रखने का कहते हुए पिता को इससे महामारी से बचाए रखने के लिए कहा था। 

सुशांत के पिता को पड़ोसियों ने संभाला
सुशांत के निधन की खबर पिता केके सिंह को दोपहर उस वक्त लगी जब वो लंच करने के लिए बैठे थे। मुंबई से पुलिस ने उनको फोन किया और सुशांत की सुसाइड की खबर दी। ये सुनकर केके सिंह वहीं बेहोश हो गए और फिर पड़ोसियों, दोस्तों ने उनको संभाला। इतना ही नहीं केयरटेकर लक्ष्मी से सुशांत ने कहा था कि वो आएंगे और पिता को अपने साथ लेकर जाएंगी। जल्द सब कहीं पहाड़ों में घूमने के लिए चलेंगे लेकिन सीधा सुशांत की मौत की खबर आई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।