लाइव टीवी

Honey Singh Shor Song: कौन है हनी सिंह के नए गाने में दिख रही लड़की, रिलीज के साथ ही चर्चा में श्रुति सिन्हा

Updated Feb 28, 2021 | 19:20 IST

एक बार फिर हनी सिंह के गाने ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है लेकिन इस बीच गाने में नजर आई एक नई लड़की को लेकर भी चर्चा हो रही है।

Loading ...
श्रुति सिन्हा और हनी सिंह
मुख्य बातें
  • रिलीज होते ही छाया हनी सिंह का गाना 'शोर मचेगा'
  • मुंबई सागा फिल्म का हिस्सा है नया पार्टी सॉन्ग
  • रैप सिंगर के गाने में दिखी एक नई लड़की की झलक, जानिए कौन हैं श्रुति सिन्हा

Honey Singh New Shor Song Dance Girl: मुंबई सागा फिल्म के लिए हनी सिंह का नया गाना 'शोर मचेगा' रिलीज हो चुका है। आते ही इस गाने ने तो धूम मचा ही दी है और तेजी से इसे देखने वालों की संख्या बढ़ रही है लेकिन इस बीच एक लड़की को लेकर चर्चा शुरू हो गई है जो रैप सिंगर के साथ उनके नए वीडियो सॉन्ग में नजर आई है। इनका नाम है- श्रुति सिन्हा और यह इनका बॉलीवुड में पहला गाना है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' के पहले गाने को हनी सिंह के अलावा होमी दिल्ली वाला ने भी गाया है।

शोर गाना आते ही वाकई इसको शोर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है और साथ ही इस बात की चर्चा भी कि हनी सिंह के साथ डांस करते हुए कातिल अदाएं दिखा रही लड़की कौन है।

वास्तव में डांस से ही श्रुति सिन्हा ने अपनी अपनी पहचान बनाई है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट shrutisinhahaha भी साफ तौर पर इस बात की गवाही दे रहा है।

श्रुति डांसर के अलावा एक कोरियोग्राफर भी हैं मतलब वह अपने स्टेप्स बनाकर लोगों को सिखाती भी हैं, साथ ही मॉडल और टीवी पर नजर आ चुका चेहरा हैं। इतना ही नहीं टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के सीजन 11 की वह विजेता भी रह चुकी हैं।

स्प्लिट्सविला के अलावा वह रोडीज और डांस इंडिया डांस में भी नजर आ चुका चेहरा हैं। साल 2018 में वह 'रोडीज एक्सट्रीम' और इससे पहले साल 2015 में 'डांस इंडिया डांस 5' का हिस्सा रही हैं।

इसके बाद 2019 में वह स्प्लिट्सविला का हिस्सा बनी थीं। रोडीज के दौरान वह कंटेस्‍टेंट रोहन हिंगोरानी के करीब आईं और दोनों की नजदीकियां प्यार में तब्दील हो गईं।

रोडीज के दौरान हुई रोहन और श्रुति की दोस्ती को स्प्लिट्सविला में और ज्यादा गहरा होने का मौका मिला। इसी शो के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। श्रुति को हिप हॉप और पोल डांस का भी शौक है। वह अक्सर पोल डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।