लाइव टीवी

शादी के बंधन में बंधे कुणाल रावल और अर्पिता मेहता, अर्जुन- मलाइका समेत इन स्टार्स ने बढ़ाई महफिल की शान

Updated Aug 29, 2022 | 00:42 IST

Kunal Arpita wedding photos : कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी में शाहिद कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स नजर आए। शादी की वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
kunal and arpita mehta wedding photos celebs
मुख्य बातें
  • सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शादी के बंधन में बंधे
  • कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे
  • कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Kunal Arpita wedding photos : सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल ने प्राइवेट सेरेमनी में अपने दोस्तों और परिवारों के साथ सात फेरे लिए। कुणाल और अर्पिता पिछले 10 साल से एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं।शादी में कपल इंडो वेस्टर्न आउफिट में नजर आया। शादी की तस्वीरें और प्री वेडिंग बैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।शादी के प्री वेडिंग फक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस शादी सेरेमनी में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, जाह्नवी कपूर जैसे कई स्टार्स नजर आए। शादी के फक्शन में रैपर बादशाह ने परफॉम किया था। 

मलाइका और अर्जुन कपूर

मलाइका अर्जुन और अर्जुन कपूर शादी में एक साथ स्पॉट हुए। कपल शादी अटेंड करने के बाद एक साथ नजर आए। इस दौरान एक्टर मलाइका अरोड़ा का हाथ थामे नजर आए। अर्जुन कपूर वाइट कलर के कुर्ते में नजर आए। वहीं, मलाइका कैजुअल आउटफिट में नजर आए। सोशल मीडिया का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस शादी में वरुण और उनकी पत्नी नताशा एक साथ नजर आए। इस शादी में सेलिब्रिटीज का जमावड़ा नजर आया। शादी में सभी सेलेब्स वाइट कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दिए। 

ये भी पढ़ें - Asia Cup India Vs Pak 2022: भारत-पाक मुकाबले में जमकर चिल्लाए विजय देवराकोंडा, फैंस ने लगाए राउडी-राउडी के नारे

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी में पहुंची थे। शादी में बॉलीवुड के कपल ट्विनिंग आउटफिट में नजर आए। कपल एक- दूसरे का हाथ थामे नजर आए।

कुणाल और अर्पिता की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन में कई सेलेब्स ने चार चांद लगाया था। कपल की शादी के संगीत सेरेमनी में जाह्नवी कपूर ने झिंगाट गाने पर जमकर डांस किया था। एक्ट्रेस का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा वरुण धवन ने हाय गर्मी गाने पर जमकर डांस किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।