लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha On Location: गुलाबी सूट में दिखीं करीना कपूर, कैमरा के पीछे काम कर रहे आमिर खान

Updated Nov 10, 2019 | 08:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aamir Khan Kareena Kapoor Laal Singh Chaddha: 2012 के बाद आमिर खान और करीना कपूर बतौर ऑन स्क्रीन कपल फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ वापसी कर रहे हैं। अब करीना ने आमिर के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
करीना कपूर और आमिर खान।
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फेमस फ‍िल्‍म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है।
  • टॉम हैंक्स स्टारर इस फिल्म ने 6 अकेडमी अवॉर्ड जीते थे।
  • अब इसी के हिंदी रीमेक में आमिर खान और करीना कपूर साथ काम कर रहे हैं।

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म कई बातों को लेकर चर्चा में है और सबसे ज्यादा सुर्खियों की वजह इसका लीड कपल है। साल 2012 के बाद आमिर खान और करीना कपूर बतौर ऑन स्क्रीन कपल फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ वापसी कर रहे हैं। अब हाल ही में करीना ने आमिर के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। लाल सिंह चड्ढा के सेट से कुछ ऑन लोकेशन फोटोज वायरल हो रही हैं। 
करीना कपूर इन तस्वीरों में एथनिक लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं आमिर खान कैमरा के पीछे मेकर्स के साथ काम करते दिख रहे हैं। फोटोज में करीना ने पिंक कलर का कुर्ता, वाइट पायजामा और ब्लू दुपट्टा कैरी किया था। इसी के साथ उन्होंने चप्पल और पोनीटेल बनाकर इस लुक को पूरा किया है। इस लुक में करीना बेहद सिंपल दिख रही हैं जो कि उनके रोल के बारे में जानने के लिए और उत्सुकता बढ़ा रहा है। साथ ही आमिर खान ने ब्लैक टीशर्ट-पैंट पहना हुआ है। अपनी बढ़ी दाढ़ी वाले लुक पर कैप लगाए आमिर अपना लेपटॉप लिए घास पर बैठे नजर आ रहे हैं। 


वैसे आपको बताते चलें लाल सिंह चड्ढा में आमिर का लुक भी बेहद खास होगा। इस फ‍िल्‍म के लिए उन्‍होंने 20 किलो तक वजन भी कम किया है। फ‍िल्‍म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद सहित देश में 100 जगहों पर होगी। ऐसा पहली बार होगा जब कोई हिंदी फ‍िल्‍म इतनी लोकेशंस पर फ‍िल्‍माई जाएगी। इस फ‍िल्‍म में आमिर खान बचपन से लेकर 50 साल की उम्र तक का सफर तय करेंगे। इस फिल्म के लिए आमिर खान में शूटिंग करेंगे। 

आमिर खान ने कुछ दिन पहले अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। आमिर ने ट्विटर हैंडल पर लिखा था- क्या पता हम में कहानी या कहानी में हम। इसी के साथ आमिर खान ने बताया था कि ये फिल्म अगले साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 
फेमस हॉलीवुड फ‍िल्‍म की रीमेक है लाल सिंह चड्ढा
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फेमस फ‍िल्‍म 'फॉरेस्ट गंप'(Forrest Gump 1994) की रीमेक है। टॉम हैंक्स स्टारर इस फिल्म ने 6 अकेडमी अवॉर्ड जीते थे जिसमें बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट विजुअल इफेक्ट और बेस्ट फिल्म एडिटिंग शामिल थे। फॉरेस्ट गंप के मेकर्स हिंदी में इसे तभी देना चाहते थे जब आमिर खान इसे करें। मेकर्स का मानना था कि बॉलीवुड में केवल आमिर खान ही इसकी स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।