लाइव टीवी

Chhapaak: दीपिका पादुकोण की छपाक के लिए लक्ष्मी अग्रवाल ने लिए 13 लाख? एसिड अटैक सर्वाइवर ने दिया करारा जवाब

Updated Dec 22, 2019 | 21:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Laxmi Agarwal On Deepika Padukone Chhapaak: खबर आई थीं कि लक्ष्मी अग्रवाल ने छपाक फिल्म के लिए 13 लाख रुपये लिए हैं। इससे लक्ष्मी काफी आहत हुई थीं और अब उन्होंने इस बारे में बात की है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
लक्ष्मी अग्रवाल।
मुख्य बातें
  • फिल्म छपाक की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।
  • दीपिका पादुकोण फिल्म में लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं।
  • दीपिका की फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

दीपिका पादुकोण की मचअवेटेड फिल्म छपाक अगले साल रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और ये दर्शकों को खूब पसंद आया है। दीपिका पादुकोण फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं। कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर खबर आई थीं कि लक्ष्मी अग्रवाल ने इसके लिए 13 लाख रुपये लिए हैं। इन खबरों से लक्ष्मी काफी आहत हुई थीं। अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने खुद सामने आकर इस बारे में बात की है और अफवाहों से किनारा किया है।
लक्ष्मी अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। इसमें लिखा है कि असली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को छपाक के लिए केवल 13 लाख रुपये दिए गए। अब लक्ष्मी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'बिल्कुल फर्जी न्यूज है।' यानि की जाहिर है लक्ष्मी ने अपनी इस पोस्ट से सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है। 


फिल्म छपाक की कहानी एक ऐसी लड़की के जीवन पर आधारित है जो एसिड अटैक का शिकार हो जाती है और न्याय पाने के लिए लंबी यात्रा पर निकल जाती है। इसी के साथ वो अन्य महिलाओं की भी मदद करती है। 


फिल्म छपाक को दीपिका के एके प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रोड्यूज किया है। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही इस फिल्म में दीपिका पहली बार एक्टर विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।