लाइव टीवी

Love Aaj Kal BO Collection: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म बनी लव आज कल, पहले द‍िन हुई इतनी कमाई

Updated Feb 15, 2020 | 14:27 IST

Love Aaj Kal Box Office Collection day 1: वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फ‍िल्‍म लव आज कल को पहले द‍िन खूब दर्शक मिले और फ‍िल्‍म ने रिकॉर्ड भी बना द‍िए।

Loading ...
Love Aaj kal

Love Aaj Kal Box Office Collection day 1: वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन और अदाकारा सारा अली खान की फ‍िल्‍म लव आज कल को पहले द‍िन खूब दर्शक मिले। फ‍िल्‍म ने अनुमान के मुताबिक पहले द‍िन अच्‍छी खासी कमाई की। यह फ‍िल्‍म कार्तिक आर्यन के करियर की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बन गई है।

फ‍िल्‍म समीक्षक और व्‍यवसाय के जानकार तरण आदर्श के अनुसार, लव आज कल ने पहले दिन 12.40 करोड़ रुपये कमाए हैं। कमाई का यह आंकड़ा उनकी फ‍िल्‍मों में सबसे बड़ा है। उनकी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो ने पहले दिन 9.19 करोड़ रुपये कमाए थे जबकि लुका छुपी ने 8.01 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

तरण आदर्श के अनुसार, मेट्रो शहरों में लव आज कल को देखने वाले लोगों की संख्‍या काफी ज्‍यादा रही, वहीं छोटे शहरों में इस फ‍िल्‍म को दर्शक उतने नहीं मिले।

साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर
अगर साल 2020 में रिलीज हुई फ‍िल्‍मों की बात करें, तो लव आज कल दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फ‍िल्‍म बन गई है। पहले नंबर पर ओम राउत के न‍िर्देशन में बनी अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी है। वहीं तीसरे नंबर पर स्ट्रीट डांसर, चौथे नंबर पर मलंग और पांचवे नंबर पर छपाक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।