लाइव टीवी

मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजें - महेश भट्ट के इस ट्वीट पर भड़का लोगों का गुस्‍सा, क्‍या सुशांत पर कसा तंज?

Updated Jun 22, 2020 | 12:53 IST

Mahesh Bhatt Trolled: जाने माने फ‍िल्‍ममेकर और आलिया भट्ट के प‍िता महेश भट्ट ने एक ऐसा ट्वीट कर द‍िया क‍ि यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी। ट्रोल करते हुए यूजर्स ने उन्‍हें बेशर्म तक कह डाला।

Loading ...
Mahesh Bhatt
मुख्य बातें
  • महेश भट्ट ने क‍िया ऐसा ट्वीट, फैंस के न‍िशाने पर आए
  • फैंस ने लगाया सुशांत की मौत का मजाक बनाने का आरोप
  • कुछ वक्‍त पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड संग आए थे नजर

Mahesh Bhatt Trolled: जाने माने फ‍िल्‍ममेकर और आलिया भट्ट के प‍िता महेश भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड संग महेश भट्ट की तस्‍वीरें सामने आने पर फैंस गुस्‍सा हैं। इस बीच महेश भट्ट ने एक ऐसा ट्वीट कर द‍िया क‍ि यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी। ट्रोल करते हुए यूजर्स ने उन्‍हें बेशर्म तक कह डाला।

महेश भट्ट ने 22 जून को एक ट्वीट किसा जिसमें उन्‍होंने एक कंकाल की तस्‍वीर पोस्‍ट की। इस कंकाल की तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने ल‍िखा- मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजें! महेश भट्ट के इस कैप्‍शन को सोशल मीडिया यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ते हुए उन्‍हें आड़े हाथ ले ल‍िया। 

कुछ यूजर्स ने उन्‍हें बेशर्म तक कह दिया तो एक यूजर ने लिखा- तुम सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मजाक बना रहे हो। तुम बहुत गिरा हुआ सोच रहे हो, अपनी पोजिशन का गलत फायदा उठाते हो। तुमने ही सुशांत को आत्‍महत्‍या के उकसाया था।

र‍िया संग तस्‍वीरों को लेकर हुए थे ट्रोल 

महेश भट्ट की कुछ तस्‍वीरों ने सनसनी मचा दी थी। इन तस्‍वीरों में महेश भट्ट सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। 71 साल के महेश भट्ट और 27 साल की रिया चक्रवर्ती की यह तस्‍वीरें दो साल पुरानी हैं, जो अब अचानक से वायरल हो गई। इन तस्‍वीरों में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रख सुकून महसूस कर रहे हैं, वहीं रिया ने भी उन्‍हें थामा हुआ है। इन तस्‍वीरों के लिए भी महेश भट्ट ट्रोल हुए थे।

रिया और महेश भट्ट को जिम्‍मेदार मान रहे फैंस

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में 20 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं जिसमें रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन तस्‍वीरों के आने के बाद महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। इन तस्‍वीरों पर सवाल उठने के बाद पुलिस महेश भट्ट से भी मामले की जांच कर सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।