लाइव टीवी

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर महेश मांजरेकर से मांगे 35 करोड़ रुपये, आरोपी गिरफ्तार

Updated Aug 27, 2020 | 16:20 IST

बॉलीवुड एक्‍टर और डायरेक्‍टर महेश मांजरेकर को फोन कर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर 35 करोड़ रुपये की फ‍िरौती मांगी गई है। मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
Mahesh Manjrekar

बॉलीवुड एक्‍टर और डायरेक्‍टर महेश मांजरेकर से 35 करोड़ रुपये की फ‍िरौती मांगी गई है। खासबात ये है कि फोन कर फ‍िरौती मांगने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का आदमी बताया और अबू सलेम के नाम पर ही रुपयों की मांग की। मामला सामने आते ही एंटी एक्सटॉर्शन सेल सक्रिय हुई और कुछ ही समय में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले की मुंबई पुलिस ने पुष्टि करते हुए घटना की जानकारी दी है।

महेश मांजरेकर को धमकी देने वाला शख्स 34 साल का है और उसका अबू सलेम से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। महेश मांजरेकर ने धमकी भरे फोन कॉल की शिकायत दादर पुलिस स्टेशन से की थी। यह कॉल बुधवार को आया था। फोन करने वाले शख्स ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का आदमी बताया और 35 करोड़ रुपये मांगे। रुपये ना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। महेश मांजरेकर ने सूझबूझ से काम लिया और पुल‍िस में मामले की शिकायत दर्ज की। 

महेश मांजरेकर एक्टर के साथ डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। 'वास्तव, ‘अस्तित्व’ और ‘कुरुक्षेत्र’ जैसी फ‍िल्‍में बनाने के लिए उन्‍हें जाना जाता है। वहीं ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’ और ‘रेडी’ जैसी फ‍िल्‍मों में वह अभिनय कर चुके हैं। मराठी फिल्म 'मी शिवाजीराजे भोसले बोलतोय' में उन्‍होंने शिवाजी की भूमिका निभाई थी और हाल ही में MX Player की सबसे ज्‍यादा पसंद की गई वेबसीरीज पवन एंड पूजा में भी उन्‍होंने सीनियर पवन का किरदार खूबसूरती के साथ निभाया था। 

बेटी कर चुकी हैं बॉलीवुड डेब्‍यू

महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने भी बॉलीवुड की दुन‍िया में कदम रख दिया है। वह सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 में नजर आई थीं। बीते साल रिलीज हुई इस फ‍िल्‍म में सई सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। सलमान खान ने महेश मांजरेकर से दोस्‍ती निभाते हुए उन्‍हें यह रोल दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।