लाइव टीवी

आखिरकार ठीक होकर कमरे से बाहर आईं Malaika Arora, शेयर किया कोरोना से उबरने का अनुभव

Updated Sep 20, 2020 | 16:28 IST

मलाइका ने रविवार को कमरे से बाहर आने के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी सेहत की जानकारी दी। उन्हें कोरोना पॉजिटिव और ए सिम्टमैटिक पाया गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कोरोना से लड़ाई को लेकर मलाइका अरोड़ा का पोस्ट
मुख्य बातें
  • संक्रमण के बाद आखिरकार कमरे से बाहर आईं मलाइका अरोड़ा
  • कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद दी सेहत को लेकर जानकारी
  • समर्थन के लिए फैंस, दोस्तों और परिवार को कहा धन्यवाद

मुंबई: मलाइका अरोड़ा ने यह खबर देते हुए फैंस को हैरान कर दिया था कि वह घातक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा था कि वह ए-सिम्टमैटिक हैं। रविवार को मलाइका ने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी और इंस्टाग्राम पर एक विस्तृत पोस्ट शेयर करते हुए कई लोगों को धन्यवाद भी कहा।

अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, मलाइका ने लिखा, 'आउट एंड अबाउट... आखिरकार इतने दिनों के बाद मैं कमरे से बाहर निकली, यह अपने आप में एक आउटिंग की तरह लग रहा है... इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के साथ खुद को दूर करने के लिए बहुत धन्य महसूस करती हूं।'

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा, 'इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए, मेरे परिवार को उनके असीम समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और फैंस को उनकी शुभकामनाओं व ताकत के लिए, मेरे डॉक्टरों को इलाज के मार्गदर्शन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। इस कठिन समय में सभी ने मेरे लिए जो किया है, उसके लिए मैं कितना भी कहूं आप सभी को पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती। आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें। '

इस पोस्ट के साथ मलाइका को उनके कम्फर्टेबल जैमीज़ के साथ देखा जा सकता है। वह अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। नीचे मलाइका का पोस्ट देख सकते हैं:

COVID-19 के लिए मलाइका के पॉजिटिव पाए जाने से पहले उन्होंने यह बताया गया था कि उनके प्रेमी और अभिनेता अर्जुन कपूर ने पॉजिटिव टेस्ट किया गया है। अर्जुन ने खुद इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अभिनेता ने यह भी बताया कि वह ए-सिम्टमैटिक हैं।

इस बीच, मलाइका बीमारी की चपेट में आने से पहले रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर पर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ एक जज के रूप में काम कर रही थीं। फिलहाल अभिनेत्री नोरा फतेही ने उनकी जगह ले ली है। मलाइका वायरस से उबरने के बाद शो के शूट को एक बार फिर से शुरू कर सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।