लाइव टीवी

18 साल के हुए Malaika Arora के बेटे Arhaan Khan, Taimur की तस्वीर संग Kareena ने ऐसे किया विश

Updated Nov 09, 2020 | 13:42 IST

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान आज (09 नवंबर) 18 साल के हो गए हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस ने उनके साथ खास फोटो शेयर की। मलाइका ने अरहान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर कीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Malaika Arora with Son Arhaan
मुख्य बातें
  • 18 साल के हुए मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान।
  • बेटे के जन्मदिन पर मलाइका ने सोशल मीडिया पर किया खास पोस्ट।
  • मलाइका ने सोशल मीडिया पर शेयर की अरहान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। मलाइका के बेटे अरहान अब 18 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने उनके लिए स्पेशल अरेंजमेंट की और इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

मलाइका ने पोस्ट की तस्वीरें

अरहान के बर्थडे पर मलाइका ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ फोटो शेयर की जिसमें उनके पेट डॉग कैस्पर भी साथ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर कर मलाइका ने लिखा, 'ऑल माइन'। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अरहान के मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की। मलाइका ने एक फोटो शेयर की जिसमें कैस्पर सोफे पर बैठा हुआ है और इसके साथ मलाइका ने लिखा, 'भईया के जन्मदिन के लिए पूरी तरह तैयार'। 

खास वीडियो किया शेयर

इसके अलावा मलाइका ने एक वीडियो भी शेयर की जिसमें अरहान की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें हैं। इस वीडियो में मलाइका और अरहान के अलावा अरबाज खान और अमृता अरोड़ा भी हैं। इस वीडियो को शेयर कर मलाइका ने लिखा, 'हमाा बेबी बॉय 18 साल का हो गया।' मलाइका के फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वो इसपर कमेंट कर हार्ट इमोजी बना रहे हैं और अरहान को बर्थडे विश कर रहे हैं।

करीना कपूर ने भी किया विश

करीना कपूर खान ने भी सोशल मीडिया के जरिए अरहान को बर्थडे विश किया। करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे तैमूर संग अरहान की फोटो शेयर की, जो बेहद क्यूट है। इस फोटो में तैमूर अरहान के साथ बैठे हैं और मुस्कुराते हुए उन्हें देख रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर करीना ने लिखा, '18वां जन्मदिन मुबारक अरहान'।

2002 में हुआ था अरहान का जन्म

मालूम हो कि मलाइका ने साल 1998 में एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। शादी के बाद साल 2002 में अरहान का जन्म हुआ लेकिन मलाइका- अरबाज के रिश्ते खराब होने लगे और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। शादी के करीब 19 साल बाद 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। अलग होने के बाद जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।