लाइव टीवी

Masakali 2.0 Video: सिद्धार्थ-तारा का गाना 'मसकली 2.0' हुआ रिलीज, यूजर्स ने रीमिक्स का ऐसे उड़ाया मजाक

Updated Apr 08, 2020 | 18:55 IST |

Masakali 2.0 Out: हाल ही में दिल्ली 6 के गाने 'मसकली' का नया वर्जन 'मसकली 2.0' रिलीज हुआ है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का हॉट रोमांस दिख रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर इसका मजाक भी उड़ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Masakali 2.0 Video
मुख्य बातें
  • 'मसकली 2.0' हुआ रिलीज
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की दिखी केमिस्ट्री
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया गाने का मजाक

बॉलीवुड में आए दिन पुराने गानों के नए वर्जन और रीमिक्स आते रहते हैं। आजकल हर दूसरी फिल्मों में रीमिक्स का तड़का लगता है। हाल ही में दिल्ली 6 के पॉपुलर गाने 'मसकली' का नया वर्जन 'मसकली 2.0' रिलीज हुआ है। जिसमें बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है।

'मसकली 2.0' के वीडियो की शुरुआत एक कपल से होती है, जो अपने होटल के कमरे की चाबी गिरा देते हैं। सिद्धार्थ और तारा उस चाबी को उठाकर उनके रूम में चले जाते हैं और यहीं उनका हॉट रोमांस शुरू होता है। दोनों साथ में कमाल के लग रहे हैं। टीसीरीज के इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। वहीं म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। इसके बोल भी ओरिजिनल गाने से कुछ अलग है।

'मसकली 2.0' को दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। वहीं अभी से गाने पर कई मीम्स भी बनने लगे हैं। यहां देखें 'मसकली 2.0' पर बने मीम्स...


आपको बता दें कि 2009 में आई राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म दिल्ली 6 के इस गाने को बहुत पसंद किया गया था। उस वक्त इस गाने को संगीत के धुरंधर एआर रहमान ने कंपोज किया था। वहीं मोहित चौहान ने अपनी सुरीली आवाज से इसे संजोया था। गाने के बोल प्रसुन जोशी ने लिखे थे।

ओरिजिनल गाने में सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन नजर आए थे। वहीं 'मसकली 2.0' में सिद्धार्थ और तारा दिख रहे हैं। ये जोड़ी पहले फिल्म मरजावां में नजर आ चुकी है। फिल्म में तारा और सिद्धार्थ के अलावा रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदारों में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।