लाइव टीवी

Mia Khalifa Gym Video: जिम में पसीना बहा रहीं मिया खलीफा, वर्कआउट करते हुए सामने आया वीडियो

Updated Feb 01, 2020 | 11:00 IST

Mia Khalifa Gym Video: मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में उनका जिम वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Loading ...
Mia Khalifa Gym Video
मुख्य बातें
  • मिया खलीफा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं
  • इस वीडियो में वो एब्स और टोन्ड बॉडी फ्लॉनेट कर रही हैं
  • मालूम हो कि मिया अक्सर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती हैं

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो यहां शेयर करती रहती हैं। मिया अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज यहां शेयर करती रहती हैं इसके साथ ही वो अपने जिम पोस्ट भी शेयर करती हैं। 

हाल ही में उन्होंने अपनी जिम की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो डंबल्स लेकर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी व ऐब्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब मिया ने जिम पोस्ट शेयर किया हो। इससे पहले भी कई बार वो अपनी जिम की वीडियो और तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

मालूम हो कि मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री में एक्टिव रह चुकी हैं लेकिन अब उन्होंने इससे दूरी बना ली है और अब सिंपल लाइफ जी रही हैं। इससे दूरी बनाने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री करने के उनके फैसले से उनकी प्राइवेट लाइफ पर असर पड़ा। उन्होंने बताया था कि यह जानने के बाद उनके परिवार और आस पास के सभी लोगों ने उनसे दूरी बना ली थी और वो अकेली रह गईं थीं। 

मिया ने एडल्ट इंडस्ट्री में केवल तीन महीने ही काम किया था और उन्हें यह भी खुलासा किया था कि इस इंडस्ट्री में काम कर उन्होंने बहुत ज्यादा कमाई नहीं की थी। मिया ने बताया था कि यहां तीन महीने में उन्होंने केवल 8 लाख रुपये ही कमाए थे। मिया खलीफा के मुस्लिम होने और हिजाब में पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने की वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिलती थी। उन्होंने बताया था कि आईएसआईएस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी और उन्हें उनके अपार्टमेंट की गूगल मैप तस्वीर भेजी थी।  बता दें कि उन्होंने साल 2015 में इस इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।