लाइव टीवी

Mouni Roy Returns India: चार महीने बाद अबूधाबी से भारत लौटीं मौनी रॉय, मास्‍क पहनने को लेकर कर गईं चूक

Updated Jul 14, 2020 | 07:21 IST

Mouni Roy Returns India after four months; कोरोना संकट की वजह से बीते चार महीने से अबू धाबी में फंसी अदाकारा मौनी रॉय ने भारत लौटने पर एक गलती कर दी ज‍िसकी वजह से फैंस ने उन्‍हें नसीहत दे डाली।

Loading ...
Mouni Roy
मुख्य बातें
  • चार महीने से कोरोना की वजह से अबू धाबी में फंसी थीं मौनी रॉय
  • लंबे अंतराल के बाद अपने देश भारत लौटीं मौनी रॉय
  • सोशल मीडिया पर जताई वापस आने की खुशी

Mouni Roy Returns India after four months; कोरोना संकट को फैलने से रोकने के लि‍ए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से अदाकारा मौनी रॉय बीते चार महीने से अबू धाबी में फंसी थीं। अब वह सकुशल भारत लौटी हैं और सोशल मीडिया पर स्‍वदेश आने की खुशी साझा की है। उनके लौटने पर फैंस भी काफी खुश हैं। हालांकि मौनी रॉय ने इस दौरान एक गलती कर दी ज‍िसकी वजह से फैंस ने उन्‍हें नसीहत दे डाली।

मौनी रॉय ने इंस्‍टाग्राम पर भारत लौटने की जानकारी देते हुए कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं। वहीं इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर उन्‍होंने एक वीडियो भी लगाया जिसमें वह टाटा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान मौनी कार ने मास्‍क और फेस कवर लगाया हुआ है। इसी मास्‍क की वजह से वह फैंस के निशाने पर आ गईं। दरअसल, उन्‍होंने जो मास्‍क लगाया है वह उनकी नाम को कवर नहीं कर रहा है।

इसी वजह से फैंस ने उन्‍हें ठीक से मास्‍क पहनने को लेकर सलाह दे दी। इस बात को फैंस ने पकड़ लिया और इसे देखकर एक ने लिखा है, 'मास्क नाक पर डालो न...'

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

34 साल की मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्‍हें यहां 13 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है और यही वजह है कि अपने फैंस के ल‍िए वह अक्‍सर फोटोज शेयर करती हैं। टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गोल्ड से डेब्‍यू करने वाली मौनी रॉय राजकुमार राव के साथ फ‍िल्‍म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं। इससे पहले वह धारावाहिक नागिन में दिखाई देती थीं। उन्‍होंने टीवी पर डेब्‍यू एकता कपूर के सीरियल क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी से किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।