लाइव टीवी

Naseeruddin Shah In Hospital?: हॉस्पिटल में एडमिट हैं नसीरुद्दीन शाह?, इस खबर पर खुद एक्टर को देनी पड़ी सफाई

Updated Apr 30, 2020 | 23:32 IST

Naseeruddin Shah Health Update: नसीरुद्दीन शाह को लेकर बताया जा रहा था कि उनका स्वास्थ्य खराब है और हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानें क्या है इस खबर की सच्चाई....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नसीरुद्दीन शाह।
मुख्य बातें
  • खबर सामने आ रही थी कि बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में एडमिट हैं। 
  • अब खुद नसीरुद्दीन शाह ने इन खबरों का खंडन किया है।

29 और 30 अप्रैल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए सबसे दुखद तारीख बन चुकी हैं। पहले इरफान खान और फिर ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह गए हैं। दोनों ही स्टार्स के निधन से देशभर में शोक की लहर छाई हुई है। अभी इरफान के सदमे बाहर नहीं आ पाए थे कि उससे भी बड़ा झटका कपूर खानदान के इस दिग्गज कलाकार की मौत से लगा। मुंबई में ही आज शाम ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार किया है। इसी बीच एक खबर सामने आ रही थी कि बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में एडमिट हैं। 
जी हां, अपनी एक्टिंग का वर्षों से लोहा मनवा रहे नसीरुद्दीन शाह को लेकर बताया जा रहा था कि उनका स्वास्थ्य खराब है। इसी वजह से नसीरुद्दीन शाह को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लेकिन ये सभी खबरें महज अफवाह साबित हुई हैं। अब खुद नसीरुद्दीन शाह ने इन खबरों का खंडन किया है।


नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं अपने स्वास्थ्य के बाद पूछताछ करने वाले सभी को धन्यवाद करता हूं और उन्हें आश्वस्त करता हूं कि मैं ठीक हूं मैं घर पर हूं और लॉकडाउन देख रहा हूं । कृपया किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें।'

बात पर्सनल लाइफ का करें तो नसीर साहब ने परवीन मुराद संग पहली शादी की थी। परवीन एक पाकिस्‍तानी थीं और नसीर से 16 साल बड़ी थीं। नसीर और परवीन की एक बेटी हुई जिसका नाम हीबा शाह है। कुछ दिन बाद दोनों अलग हो गए और नसीरुद्दीन शाह ने रत्‍ना पाठक से शादी कर ली। 1982 में दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुना था। रत्‍ना उम्र में नसीर साहब से 13 साल छोटी हैं। रत्‍ना और नसीर के 2 बेटे इमाद और विवान हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।