लाइव टीवी

Neha Dhupia: बेटी के 1 साल के होने पर स्वर्ण मंदिर पहुंचे नेहा धूपिया और अंगद बेदी, देखें खूबसूरत फैमिली फोटोज

Updated Nov 21, 2019 | 11:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Neha Dhupia Photos: नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर 1 साल की हो गई हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस पति अंगद और बेटी मेहर के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंची। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Loading ...
Neha dhupia and angad bedi की बेटी मेहर
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया और अंगद बेदी के बेटी मेहर 1 साल की हो गई है।
  • इस मौके पर नेहा धूपिया और अंगद बेदी स्वर्ण मंदिर पहुंचे।
  • एक्ट्रेस ने हाल ही में बेहद खूबसूरत फैमिली फोटोज शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया की बेटी मेहर धूपिया बेदी हाल ही में एक साल की हुई हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने बेटी के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। वहीं इस तस्वीर में अंगद और नेहा अपनी बेटी को प्यार करते नजर आ रहे थे।

हाल ही में नेहा धूपिया और अंगद बेदी बेटी के साथ अमृतसर पहुंचे। यहां उन्होंने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। इस दौरान की तस्वीरें नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीर में मम्मी नेहा के साथ मेहर भी हाथ जोड़े दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनका ये अंदाज वाकई दिल जीतने वाला है।

नेहा धूपिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-गुरू मेहर करें। तस्वीर में मेहर अपने पिता अंगद बेदी की गोद में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान मेहर का चेहरा उनके ड्रेस से छुपा हुआ है।
 

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इससे पहले 18 नवंबर यानी मेहर के जन्मदिन पर नेहा धूपिया ने बेटी के साथ बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जो कि काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-हैप्पी फर्स्ट बर्थडे हमारी छोटी परी को...मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है। मुझे नहीं मालूम कि मैंने तुम्हें जिंदगी में क्या दिया लेकिन तुमने मुझे जिंदगी का बेहद खूबसूरत तोहफा दिया है।  मां बनने का गिफ्ट । गुरु 'मेहर' करें।

वहीं नेहा ने अब तक अपनी बेटी के चहरे को दुनिया के सामने नहीं लाया है। एक्ट्रेस जब भी बेटी की तस्वीर शेयर करती हैं, उसके चेहरे को छिपा देती है। बता दें कि सोशल मीडिया फैंस कई बार मेहर के चेहरे को देखने की ख्वाहिश जाहिर कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।