लाइव टीवी

Neha Dhupia Daughter Birthday: बेटी मेहर के पहले बर्थडे पर नेहा धूपिया ने लिखा पोस्ट, नहीं दिखाया चेहरा

Updated Nov 18, 2019 | 17:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Meher Dhupia Birthday: नेहा धूपिया की बेटी मेहर आज एक साल की हो गई हैं। नेहा ने बेटी के एक साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है। पहले बर्थडे में भी नेहा ने फैन्स को बेटी का चेहरा नहीं दिखाया।

Loading ...
बर्थडे पर बेटी मेहर को किस करते नेहा धूपिया और अंगद बेदी
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया की बेटी मेहर आज एक साल की हो गई हैं।
  • नेहा ने सोशल मीडिया पर बेटी के बर्थडे पर एक पोस्ट लिखा है।
  • एक साल पूरे होने के बाद भी उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

मुंबई.नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी 'मेहर धूपिया बेदी' एक साल की हो गई हैं। बेटी के बर्थडे पर नेहा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ नेहा धूपिया ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। 

नेहा धूपिया द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो में वह और उनके पति अंगद बेदी बेटी मेहर की तरफ देख रहे हैं। दोनों के हाथों में एक बैलून है, जिसमें हैप्पी बर्थडे लिखा है। फोटो में मेहर की पीठ दिख रही है। 

नेहा ने फोटो के साथ लिखा- हैप्पी 1st बर्थडे हमारी छोटी सी परी। मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है। मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हें जिंदगी में सभी बेहतर चीजें देखने के लायक हूं। हालांकि, तुमने मुझे मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है। गुरु 'मेहर' करें।   

10 महीने पूरे होने पर लिखा था पोस्ट 
नेहा धूपिया उन सेलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। नेहा हर महीने अपनी बेटी के लिए एक पोस्ट लिखती हैं। मेहर के 10 महीने पूरे होने पर नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-  सूरज हमेशा तुम्हें रौशनी दे, तुम्हारे दिल में जो प्यार है वो समंदर की गहराई से भी ज्यादा गहरा हो। 

अपने पोस्ट में नेहा आगे लिखती हैं- तुम्हारा सिर हमेशा ऊंचा रहे, तुम्हारी पोनी टेल तो उससे भी ज्यादा ऊंची रहे। हमारे बेबी गर्ल... आज 10 की हो गई। था। हालांकि, इस वीडियो में भी मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था।

 

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं नेहा धूपिया 
नेहा धूपिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। नेहा और अंगद ने पिछले साल गुपचुप शादी कर अपने फैन्स को सरप्राइज दिया था। शादी के तीन महीने के बाद इस कपल ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर खुलासा किया थी कि वह जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं। 

अंगद ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि- जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को शादी से पहले नेहा की प्रेग्नेंसी बारे में बताया था तो उन्हें बहुत डांट पड़ी थी। अंगद ने कहा कि शायद मेरे पेरेंट्स ने मुझसे यह उम्मीद नहीं की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।