लाइव टीवी

Neha Dhupia Trolled: दिवाली पर ज्ञान देना नेहा धूपिया को पड़ा भारी, पटाखे ना जलाने की सलाह दी तो हो गईं ट्रोल

Updated Nov 06, 2021 | 07:07 IST

चार नवंबर को देशभर में धूमधाम से दीपावली का पर्व मनाया गया। दिवाली के अगले दिन गोवर्धन पूजा पर अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की तो वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

Loading ...
Neha Dhupia Trolled
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया ने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की तो वह ट्रोल हो गईं।
  • फैंस ने उनकी पुरानी तस्‍वीर निकाल ली जिसमें वह हुक्‍का पीकर धुआं निकाल रही हैं।
  • एक यूजर ने नेहा के नॉनवेज खाने की तस्‍वीर साझा का उन्‍हें ट्रोल किया।

चार नवंबर को देशभर में धूमधाम से दीपावली का पर्व मनाया गया। भारी संख्‍या में पटाखे भी चलाए गए। कई जगहों पर प्रदूषण वाले पटाखों पर प्रतिबंध था, बावजूद उसके आतिशबाजी हुई। दिवाली पर तमाम सितारे पटाखे ना जलाने की सलाह देते हैं और इस भी ऐसा ही हुआ। दिवाली के अगले दिन गोवर्धन पूजा पर अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की तो वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। नेहा धूपिया को अंदाजा भी नहीं था कि दिवाली पर ज्ञान देना उन्‍हें इतना भारी पड़ जाएगा। 

बता दें कि नेहा धूपिया ने ट्वीट किया- कृपया पटाखे जलाना बंद करें। ये पर्यावरण को नुकसान पहुंचा रहे हैं, ये हमें नुकसान पहुंचा रहे हैं, ये हमारे बच्‍चों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। प्‍लीज...!' इसके बाद नेहा धूपिया ने हाथ जोड़े हुए इमोजी बनाई है। नेहा ने जैसे ही ये पोस्‍ट किया, उसके चंद मिनट बाद ही उन्‍हें ट्रोल कर दिया गया। 

ट्विटर यूजर्स ने नेहा धूपिया की एक फोटो निकाल ली जिसमें वह हुक्‍का पी रही हैं और धुआं उड़ा रही हैं। यूजर ने इस तस्‍वीर के साथ लिखा- काश बच्‍चों को ये भी नुकसान करता। वहीं एक यूजर्स ने नेहा धूपिया की बोल्‍ड तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा- बंद करो नग्नता। बच्चे देखेंगे, आने वाली पीढ़ी पर ये नग्नता बुरा प्रभाव डालेगी। 





नॉनवेज खाने को लेकर ट्रोल

इसी के साथ नेहा धूपिया नॉनवेज खाने को लेकर ट्रोल हो गईं। नेहा धूपिया ने कभी अपने नॉनवेज डिनर की फोटो पोस्‍ट की थी, फैंस ने वो निकाल ली और उन्‍हें ट्रोल कर दिया। नेहा धूपिया की पटाखे ना जलाने की सलाह पर फैंस गुस्‍सा हुए हैं। फैंस ने कमेंट करते हुए उन्‍हें ऐसी इस्‍तेमाल ना करने की सलाह दी है और बताया है कि ऐसी से कितना नुकसान होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।