लाइव टीवी

OTT Free Membership: घर बैठे मिलेगी Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video की फ्री मेंबरशिप, जानें कैसे

Updated Apr 11, 2022 | 08:14 IST

OTT Free Membership: ओटीटी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध शो और फिल्में देखने के लिए लोगों को सदस्यता शुल्क का भुगतान करना पड़ता है। लेकिन आप इन फिल्मों को बिना भुगतान किए देखने का मजा ले सकते हैं। चलिए जानते हैं कैसे मिलेगी Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video की फ्री मेंबरशिप।

Loading ...
फ्री ओटीटी सेवाएं
मुख्य बातें
  • इन पोस्टपेट प्लान से मिलेगी ओटीटी प्लैटफॉर्म की फ्री सदस्यता।
  • बिना भुगतान किए ले सकते हैं फिल्में, वेब सीरीज और टीवी शो देखने का मजा।
  • मिलेगी Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video की फ्री मेंबरशिप

OTT Free Membership: कोरोना काल में बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए आप सिनेमा हॉल में नही जा सकते थे। तब से घर बैठे वेब सीरीज देखने का चलन अब शुरू हो चुका है। बढ़ती डिमांड को देखते हुए कुछ OTT प्लेटफॉर्म्स ने सब्सक्रिप्शन की कीमत भी बढ़ा दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। कई बार ऐसा होता है आप इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज तो देखना चाहते है लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण लोग सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते हैं। ऐसे में अगर आप अपने लिए Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन पाना चाहते हैं तो हम आपको एक शानदार तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप आसानी से इन OTT प्लेटफॉर्म्स का फ्री मेंबरशिप पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भूलकर भी न देखें OTT पर रिलीज हो चुकी ये पांच Web Series, हो जाएगा सिर दर्द

कैसे मिलेगी फ्री मेंबरशिप
नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलता है इन तीनों ओटीटी ऐप्स की मेंबरशिप फ्री में पा सकते हैं। इसके लिए आपका एयरटेल यूजर होना जरूरी है। एयरटेल दो ऐसे पोस्टपेड प्लान पेश करता है जिसमें आपको मेंबरशिप बिल्कुल फ्री मिल जाती है। 

मिलती है ये सुविधा

एयरटेल इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 150GB मासिक डेटा, 30GB अतिरिक्त डेटा और 200GB रोलओवर डेटा प्रदान करता है। यदि आप निर्धारित इंटरनेट से ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, तो आपको प्रति एमबी 2 पैसे का भुगतान करना होगा। 1,199 रुपये के प्लान में आपको हर दिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें: फिल्मों से कहीं ज्यादा आगे OTT, धीरे-धीरे डिजिटल का रुख कर रहे बॉलीवुड स्टार्स

ऐसे मिलेगी नेटफ्लिक्स की मेंबरशिप

ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो यह प्लान एयरटेल थैंक्स प्रीमियम के बेनिफिट्स के साथ आता है, जिसमें 1199 रुपये प्रति माह में नेटफ्लिक्स सदस्यता, 6 महीने की अमेजन प्राइम वीडियो सदस्यता और इसमें एक साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन शामिल है। आपको विंक म्यूजिक की प्रीमियम एक्सेस, शॉ एकेडमी की आजीवन सदस्यता के दो मुफ्त ऐड-ऑन भी मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।