लाइव टीवी

Tablighi Jamat: तबलीगी जमात पर नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं हाथ जोड़ती हूं...

Updated Apr 02, 2020 | 17:15 IST

Nusrat Jahan On Tablighi Jamat: तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम के बाद कोरोना वायरस के मामलों में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। अब पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
Nusrat Jahan
मुख्य बातें
  • देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में तबलीगी जमात के कारण जबरदस्त इजाफा हुआ है।
  • तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 
  • नुसरत ने लोगों से अपील भी की है।

मुंबई. तबलीगी जमात के एक आयोजन के कारण देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इस कारण तबलीगी जमात की आलोचना की जा रही है। अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

इंडिया टुडे से बातचीत में नुसरत जहां ने कहा- 'मैं हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इस वक्त हम सभी को राजनीति, धर्म और जाति सी जुड़ी बातों पर चर्चा नहीं करनी चाहिए।'
  
नुसरत जहां ने आगे कहा- 'हमें अफवाह फैलाने की बजाय, अपनी घर के अंदर अलग-थलग रहना होगा।' नुसरत ने नागरिकों से चौंकन्ना रहने की भी अपील की है। बकौल नुसरत- 'कोई भी बीमारी लोगों का धर्म, जाति देखकर नहीं फैलती। ऐसे में कोरोना महामारी की गंभीरता को समझना होगा।'  

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं नुसरत जहां
नुसरत जहां इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने घर पर ही हैं। हालांकि, नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत अपने फैंस को हर एक अपडेट देती हैं। हाल ही में नुसरत ने एक ऐसी फोटो शेयर की थी जिसके बाद वह ट्रोल हो गई थीं।

नुसरत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने फैंस को चिकन बनाने का तरीका बता रही थीं। इस पर कुछ यूजर्स ने पूछा कि जैन साहब के घर पर चिकन बनता है क्या? आपको बता दें कि नुसरत ने साल 2019 में बिजनसमैन निखिल जैन के साथ शादी की थी।


 

जमात के 400 लोग संक्रमित
स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि देशभर में तलबीगी जमात से जुड़े 400 लोग कोरोना से संक्रमित हैं जबकि 9000 लोगों को क्वारनटीन किया गया है। वहीं, दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 152 हो गए हैं जिनमें 53 वो लोग हैं जो निजामुद्दीन के आयोजन में शामिल हुए थे।


संयुक्त सचिव ने कहा कि देश में कोरोना से जुड़े 1965 मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस से अब तक 50 लोगों की मौत हुई है और पिछले 24 घंटे में 328 नए केस सामने आए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।