लाइव टीवी

Pal Pal Dil Ke Paas BO Collection Day 1: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Updated Sep 21, 2019 | 11:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्‍यू फ‍िल्‍म पहले द‍िन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं द‍िखा पाई। माना जा रहा है कि यह किसी स्‍टार किड का अब तक का सबसे खराब डेब्‍यू है।

Loading ...
Pal pal dil ke pass poster

बॉलीवुड एक्‍टर सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्‍यू फ‍िल्‍म पल पल दिल के पास सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। सनी देओल और धर्मेंद्र ने अपने घर के चिराग यानी करण देओल को हीरो बनाने की पूरी कोशिश की लेकिन उनसे कई चूक हुईं। कमजोर कहानी और करण की औसत एक्टिंग दर्शकों को नहीं रिझा पाई। यही वजह रही है कि यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं द‍िखा पाई। माना जा रहा है कि यह किसी स्‍टार किड का अब तक का सबसे खराब डेब्‍यू है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक पल पल दिल के पास ने पहले दिन केवल 1-1.10 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। हालांकि स‍िनेमा के जानकारों ने इस फ‍िल्‍म की कमाई का यही अनुमान लगाया था। वहीं जब फ‍िल्‍म रिलीज हुई तो इसको मिले खराब रिव्‍यूज ने इसे नुकसान पहुंचाया। दूसरी तरफ सिनेमाघरों में पहले से जमी हुई आयुष्‍मान खुराना की ड्रीम गर्ल और सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरी दर्शकों का दिल जीत रही हैं। ऐसे में करण की फ‍िल्‍म को दर्शक नहीं मिले।

बता दें कि बीते साल से लेकर अब तक कई बॉलीवुड सितारों ने डेब्‍यू किया है जिनमें सबसे कमजोर शुरुआत करण देओल की ही रही है। बीते साल फ‍िल्‍म धड़क से श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर ने डेब्‍यू किया था और इस फ‍िल्‍म ने 8.50 करोड़ की ओपनिंग दी थी। इसके बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फ‍िल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू किया और इस फ‍िल्‍म ने 7.25 करोड़ की कमाई पहले दिन की। वहीं इस साल स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे ने डेब्‍यू किया और इस फ‍िल्‍म ने 12.06  करोड़ की ओपनिंग दी थी।

आज का दौर ना तो धर्मेंद्र का है और ना ही सनी देओल का। आज जमाना बदल चुका है और प्रतिस्‍पर्धा हावी है। रोज नए सितारे फ‍िल्‍म जगत में आ रहे हैं और उनमें प्रतिभा कूट कर भरी हुई है। पल पल दिल के पास फ‍िल्‍म को देखने के बाद कहीं से ऐसा नहीं लगता है कि इस फ‍िल्‍म पर बहुत मेहनत की गई है। औसत कहानी और ऊपर से करण देओल ने एक्टिंग के नाम पर कुछ नहीं किया है। ना बॉडी लैंग्‍वेज से वह जम पाए और ना ही नाच गाने व डायलॉग डिलीवरी से। अभी करण को और मेहनत करनी होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।