लाइव टीवी

मशीन के जरिए विदेशी शख्स ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की बात, कहा- 'बदलाव के लिए की सुसाइड'

Updated Jul 18, 2020 | 18:25 IST

Steve Huff Sushant Singh Rajput: विदेशी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में उसने दावा किया है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है।

Loading ...
Steve Huff, Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा वक्त गुजर गया है।
  • पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत से बात की है।
  • स्टीव हफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट किया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के एक महीने बाद भी उनके फैंस सदमे में हैं। अब पॉपुलर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट  स्टीव हफ ने उनकी आत्मा से बात करने का दावा किया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने इसकी मांग की थी।  

स्टीव हफ ने अपने यूट्यूब चैनल हफ पैरानॉर्मल में एक वीडियो अपलोड किया है। उन्होंने एक मशीन बनाई जिसके जरिए वह मृत लोगों से बात करने का दावा किया है। स्टीव ने वीडियो में कहा है कि वह सुशांत से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

स्टीव कहते हैं- 'वह दिवंगत एक्टर को महसूस कर सकते हैं। सुशांत सिंह राजपूत अकेले नहीं हैं उनके साथ एक महिला गाइड भी हैं। स्टीव पूछते हैं कि आपने जान क्यों दी? इस सवाल के जवाब में डिवाइस से आवाज आती है- 'बदलाव के लिए'

माइकल जैक्सन से की है बात
स्टीव पिछले 10 साल से मशीन के जरिए आत्माओं से बात करने का दावा कर रहे हैं। स्टीव हफ की वेबसाइट के मुताबिक वह पैट्रिक स्वेज और माइकल जैक्सन जैसी हस्तियों की आत्मा से बात कर चुके हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक महीने के बाद भी फैंस इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। 

गृहमंत्री ने ठुकराई मांग 
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को ठुकरा दिया है। अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस हर एक एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं हैं।

सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस अभी तक 36 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने गुरुवार को सुशांत के मनोचिकित्सक से पूछताछ की। उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत चार डॉक्टर से अपना ट्रीटमेंट करवा रहे थे।   
 

डिसक्लेमर: Times Now Hindi इस वीडियो और उसमें किए गए दावों की पुष्टि नहीं करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।