लाइव टीवी

परेश रावल की फैंस से अपील, एक्‍टर्स नहीं, आर्मी और पुलिस के जवानों को दें हीरो का दर्जा

Updated Jun 23, 2020 | 09:36 IST

Paresh Rawal Twitter Post: बॉलीवुड एक्‍टर परेश रावल ने ट्वीट कर अपने फैंस से आर्मी और पुल‍िस के जवानों को हीरो का दर्जा देने की अपील की है। उन्‍होंने कहा है अभ‍िनेताओं को हीरो नहीं एंटरटेनर कहें।

Loading ...
Paresh Rawal
मुख्य बातें
  • परेश रावल ने सेना और पुल‍िस के सम्‍मान में क‍िया ट्वीट
  • बोले फ‍िल्‍मी अभ‍िनेता नहीं हैं देश के असली हीरो
  • चंद म‍िनट में वायरल हो गया परेश रावल का यह ट्वीट

Paresh Rawal Twitter Post: बॉलीवुड एक्‍टर परेश रावल ने ट्वीट कर अपने फैंस से आर्मी और पुल‍िस के जवानों को हीरो का दर्जा देने की अपील की है। उन्‍होंने कहा है अभ‍िनेताओं को हीरो नहीं एंटरटेनर कहें। फ‍िल्‍म अभिनेताओं को हमें हीरो नहीं, एंटरटेनर कहना चाहिए। अभिनेता असली हीरो नहीं है। देश के असली हीरो तो आर्मी और पुल‍िस के जवान हैं जो हर मुसीबत से निपटने को तैयार रहते हैं।

परेश रावल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 20 मिनट में इस ट्वीट को 2 हजार बार शेयर किया गया जबकि छह हजार से ज्‍यादा यूजर्स ने लाइक किया। इस ट्वीट के कमेंट में यूजर्स परेश रावल की इस सोच की प्रशंसा कर रहे हैं। कई फैंस ने उन्‍हें सैल्‍यूट किया है कि वह इस आवाज को सोशल मीडिया मंच पर उठा पाए।

शराब के ठेकों पर किया था ट्वीट

परेश रावल अपने ट्वीट को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले जब लॉकडाउन के दौरान शराब के ठेके खोले गए थे तो उन्‍होंने चुटकी ली थी। उन्‍होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पीने के बाद कोई चीन से लड़ने नहीं जाएगा। परेश रावल ने ट्वीट किया- 'वाइन शॉप खोलने से पहले सरकार की मार्मिक अपील। कृप्या पीने के बाद गाड़ी सीधे घर ले जाएं। कोई भी चीन से लड़ने नहीं जाएगा।'

बता दें कि परेश रावल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इससे पहले कई मसलों पर तंज कस चुके हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने भाजपा के एक सांसद पर भी टिप्‍पणी की थी। वहीं कांग्रेस के लखनऊ से प्रत्‍याशी रहे आचार्य प्रमोद के ट्वीट का भी करारा जवाब द‍िया था। आचार्य प्रमोद ने ट्वीट किया था- चीन “मार” रहा है, नेपाल “ललकार” रहा है और देश “धिक्कार” रहा है। इसके जवाब में परेश रावल ने ल‍िखा था- और “मक्कार “ ख़ुश हो रहा है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।