लाइव टीवी

Saina Nehwal Biopic के लिए परिणीति चोपड़ा ने उठाया कदम, 15 दिन स्टेडियम में रहकर करेंगी तैयारी

Updated Nov 06, 2019 | 08:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए वह खूब पसीना बहा रही हैं।

Loading ...
Parineeti chopra Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए वह खूब पसीना बहा रही हैं। वह घंटों कोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं। अब खबर है कि वह 15 दिन घर से दूर स्‍टेडियम में ही रहेंगी। यहां वह दिन रात एक कर साइना नेहवाल की तरह बैडमिंटन खेलेंगी। परिणीति चाहती हैं कि जब दर्शक उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखें तो वह हूबहू साइना की तरह नजर आएं। इस परफेक्‍शन के लिए वह हर कीमत चुकाने को तैयार हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक, साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग मुंबई में चल रही है। खबर है कि परिणीति शूटिंग पर पूरा फोकस करने के ल‍िए लगभग 15 दिन नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में रहेंगी। वेबसाइट के अनुसार शूटिंग सेट से परिणीति को घर जाने में चार-पांच घंटे लगते हैं। ऐसे में उन्‍होंने खुद यह तय किया कि इस समय का इस्‍तेमाल वह प्रैक्टिस के लिए करेंगी। 

परिणीति प्रैक्टिस के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बैडमिंटन कोर्ट में बैठकर अपना पसीना पोंछते हुए नजर आईं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि मैं, हर दिन और हमेशा आजकल।

इससे पहले परिणीति चोपड़ा फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट कास्ट किया गया था। ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हाल ही में वह फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग खत्म कर लंदन से वापस आईं हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।