लाइव टीवी

'हमें धमकाया गया और बदतमीजी भी की', पूजा हेगड़े ने एयरलाइंस के खिलाफ की बड़ी शिकायत

Updated Jun 10, 2022 | 06:30 IST

Pooja Hegde threatening and face Worst Experience in Airline- पूजा हेगड़े  ने ट्वीट के जरिए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया। ट्वीट में उन्होंने इंडिगो एयरलाइंस को भी टैग किया है और कंपनी के स्टाफ के अभद्र व्यवहार के बारे में बताया है...

Loading ...
पूजा हेगड़े।
मुख्य बातें
  • पूजा हेगड़े को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है
  • पूजा ने हाल ही में एक फ्लाइट के स्टाफ को लेकर नाराजगी जाहिर की है।
  • उन्होंने एयरलाइंस के खिलाफ बुरे व्यवहार की शिकायत की है और इसे लताड़ा है।

Pooja Hegde threatening in Airline: पूजा हेगड़े आज बड़ी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में भी नाराजगी देखने को मिल रही हैं। दरअसल, पूजा हेगड़े ने हाल ही में एक फ्लाइट के स्टाफ को लेकर नाराजगी जाहिर की है। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने आज देश की प्रमुख एयरलाइंस के खिलाफ बुरे व्यवहार की शिकायत की है और इसे लताड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस के साथ इंडिगो एयरलाइंस में उड़ान भरते वक्त बदसलूकी हुई, जिसका खुलासा उन्होंने ट्वीट के जरिए किया है। 

पूजा हेगड़े  ने ट्वीट के जरिए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया। पूजा हेगड़े ने ट्वीट कर लिखा, 'इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ मेंबर विपुल नकाशे ने हमारे साथ मुंबई से उड़ान भरते वक्त काफी गलत व्यव्हार किया। बेहद बेरुखी, अज्ञानी और अहंकारपूर्ण लहजे में बात की। उसने धमकी दी, जो काफी दुख की बात है। आमतौर पर मैं इस तरह की बातों पर ट्वीट नहीं करती लेकिन ये वास्तव में भयावह था।'

पढ़ें- '2 महीने तक बेटी नहीं गई स्कूल', महिमा चौधरी ने बताया कैंसर से जूझने का दर्द

पूजा हेगड़े ने अपने ट्वीट में इंडिगो एयरलाइंस को भी टैग किया है और कंपनी के स्टाफ के अभद्र व्यवहार के बारे में बताया है। इस ट्वीट को अब तक कई बार रीट्वीट किया जा चुका है। साथ ही पूजा हेगड़े के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने भी एक्शन लिया है और इस बर्ताव के लिए उनसे माफी मांगी है। इस ट्वीट पर अब तक पूजा हेगड़े ने उनको धन्यवाद दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े की हाल ही में फिल्म ‘आर्चाय’ रिलीज हुई थी, जिसे ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, हालांकि इस फिल्म में पूजा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। पूजा हेगड़े ने हाल ही में कान्स में भी हिस्सा लिया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।