लाइव टीवी

Poonam Pandey Marriage: हॉट अदाकारा पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम से गुपचुप रचाई शादी, देखें तस्‍वीरें,

Updated Sep 11, 2020 | 14:25 IST

Poonam Pandey Marriage Pics: बोल्ड और हॉट अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप शादी रचा ली है।

Loading ...
Poonam Pandey
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ कर ली है शादी
  • सोशल मीडिया पर शेयर की शादी की रस्‍म की फोटोज
  • दुल्‍हन के ल‍िबास में नजर आ रही हैं हॉट अदाकारा पूनम पांडे

Poonam Pandey gets married: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्‍सर हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह एक खास वजह से चर्चा में हैं। खबर है कि पूनम पांडे ने गुपचुप शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। दो तस्‍वीरें पूनम पांडे ने खुद इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रही हैं वहीं उनके पति सैम बॉम्बे के दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं। 

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं। इसके बाद सैम बॉम्बे ने भी एक फोटो शेयर किया है और उन्‍होंने कैप्शन में लिखा है, 'मिस्टर और मिसेज बॉम्बे। इससे पहले जुलाई महीने में पूनम पांडे ने अचानक सगाई करके भी फैंस को चौंका दिया था। उन्‍होंने सगाई की अंगूठी के साथ फोटो शेयर की थी। 



बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्‍सर हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तहलका मच जाता है। उन्‍होंनेऐसे ऐसे बोल्‍ड फोटोज शेयर किए हैं जिन्‍हें देखकर कोई भी शरमा जाए। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस उनके हॉट और बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम तमाम फोटो और वीडियोज से भरा हुआ है। तीस लाख लोग उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होनें इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होनें यह नहीं किया था। पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में नशा फिल्म से उन्होनें डेब्यू किया था। करीब 5 फिल्में कर चुकी पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है। 2015 में उन्होनें टीवी शो किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।