लाइव टीवी

एक्टिंग छोड़ अब ये काम कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा के Ex बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा, 'आईपीएल' में खरीदी टीम

Updated Mar 30, 2020 | 07:29 IST

प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। अब हरमन बावेजा ने इंडियन पोकर लीग (आईपीएल) में टीम खरीदी है। हरमन प्रियंका के अलावा शमिता शेट्टी को डेट कर चुके हैं।

Loading ...
Harman Baweja
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं।
  • हरमन बावेजा ने हाल ही में इंडियन पोकर लीग (आईपीएल) में एक टीम खरीदी है।
  • हरमन बावेजा शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को डेट कर चुके हैं।

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा पिछले कई वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। कभी ऋतिक रोशन के हमशक्ल कहे जाने वाले हरमन बावेजा की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही है। अब हरमन एक्टिंग छोड़ बिजनेसमैन बन गए हैं।  

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक हरमन बावेजा ने इंडियन पोकर लीग में एक टीम खरीदी है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कंपनी विवान इंडस्ट्रीज ने आईपीएल की तर्ज पर इंडियन पोकर लीग (आईपीएल) की शुरुआत की थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक हरमन बावेजा ने काजिद ग्रुप के मुइज खान के साथ मुंबई ऑल स्टार नाम की टीम खरीदी है। हरमन टीम का मुख्य चेहरा और मालिक होंगे। खबरों के मुताबकि हरमन बावेजा पोकर टूर्नामेंट अटेंड करते रहते हैं। इसके अलावा वह अब पूरी तरह से बिजनेस में ही फोकस कर रहे हैं। 

शमिता शेट्टी को डेट कर चुके हैं हरमन बावेजा
हरमन बावेजा के राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से काफी अच्छे रिश्ते हैं। हरमन शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को भी डेट कर चुके हैं। हालांकि, दोनों का ये रिश्ता साल 2015 में टूट गया था। इस वक्त दोनों की शादी की अफवाहें चल रही थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब हरमन बावेजा और शमिता का दोबारा पैच अप हो गया है। हरमन के पिता के निधन पर शमिता उनके साथ नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने कुछ कॉन्सर्ट में कोजी होते हुए देखा गया था। 

लव स्टोरी 2050 में किया था काम
हरमन बावेजा ने साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था। फिल्म के सेट पर दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। इसके बाद ये Whats your rashi में साथ दिखे थे। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले दोनों का रिश्ता टूट गया। 

हरमन बावेजा की साल 2017 में कुछ फोटोज वायरल हुई थी। इनमें वह एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किए गए थे। फोटोज में हरमन को पहचानना भी मुश्किल हो गया था। हरमन का वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।