लाइव टीवी

कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे रॉक ऑन एक्टर Purab Kohli, पत्‍नी और बच्चों के साथ ऐसे किया रिकवर

Updated Apr 07, 2020 | 22:27 IST |

Purab Kohli Coronavirus: कनिका कपूर के अलावा फिल्म रॉक ऑन के एक्टर पूरब कोहली भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। एक पोस्ट में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों और पत्नी समेत कैसे इस महामारी से रिकवर किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Purab Kohli recover from corornavirus
मुख्य बातें
  • पूरब कोहली को हो गया था कोरोना वायरस
  • पूरा परिवार कोविड-19 की चपेट में आ गया था
  • हालांकि अब वे ठीक हो चुके हैं

कोरोना वायरस का काला साया भारत पर भी छाया हुआ है। पूरी दुनिया में जहां अब तक इसका आंकड़ा लाख क्रॉस कर गया है, वहीं भारत में भी कोरोना वायरस अपना असर दिखा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही। फिल्म जगत से सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने की खबर आई। इसके बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियां और अब फिल्म रॉक ऑन 2 एक्टर पूरब कोहली ने भी इसके शिकार होने की जानकारी दी।

पूरब कोहली के साथ-साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पूरी कहानी शेयर की। जिसमें पूरब ने बताया कि कैसे उन्होंने और उनके परिवार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी और रिकवर किया। एक्टर ने ये भी जानकारी दी कि अभी वे क्वारेंटाइन में हैं।

उन्होंने लिखा कि हमें फ्लू था और हमारे लक्षणों के अनुसार हमारे डॉक्टर ने बताया कि हमें कोविड-19 है। जो गहरी खांसी और सांस फूलने के साथ एक नियमित फ्लू के जैसा था। सबसे पहले ये इनाया को हुआ, जो बहुत हल्का था। 2 दिनों तक उसे खांसी और जुकाम था। फिर लुसी को भी हो गया, उन्हें सीने में ज्यादा तकलीफ थी, जो कफ के उस लक्षण के समान था, जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है।

पूरब ने आगे बताया कि इसके बाद ये मुझे हुआ। मुझे एक दिन के लिए तेज जुकाम हुआ, जो बहुत भयानक था और फिर ये गायब हो गया। ये कफ 3 दिनों तक रहा। हम तीनों को हल्का 100-101 डिग्री बुखार और थकान थी। ओसियन को आखिर में हुआ और उसे तीन रातों तक 104 डिग्री बुखार रहा। नाक भी बहती रही और हल्की खांसी भी थी। पांचवें दिन उसका बुखार उतर गया।

उन्होंने पोस्ट खत्म करते हुए बताया कि अब वे और उनका परिवार इस जानलेवा बीमारी से ठीक हो गया है। उन्होंने लिखा कि आपके साथ मैंने ये सिर्फ इसलिए शेयर किया है ताकि ये बताकर आपके डर को कम कर सकूं कि किसी को ये हुआ है और वो ठीक है। पिछले हफ्ते बुधवार को हम सेल्फ क्वारंटीन से बाहर आए और अब हमें संक्रमण नहीं है।

आपको बता दें कि कनिका कपूर भी अब ठीक हो गई हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। हालांकि करीम मोरानी की दोनों बेटियां शजा और जोया अस्पताल में भर्ती हैं। वे कल यानी सोमवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद पूरे परिवार को टेस्ट किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।