लाइव टीवी

माधवन की फोटो शेयर कर उनकी फैन ने लिखा- मैं रोना चाहती हूं, एक्टर ने दिया ये जवाब

Updated Sep 18, 2019 | 19:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्टर आर. माधवन की एक फैन ने हाल ही में उनकी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा कि ये बहुत हॉट हैं, मैं रोना चाहती हूं। इस पोस्ट को माधवन ने री-ट्वीट किया।

Loading ...
R. Madhavan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है
  • हाल ही में माधवन की एक फैन ने उनकी ट्विटर पर शेयर की और लिखा कि तुम इतने हैंडसम क्यों हो?
  • माधवन ने फैन के इस पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए उन्हें जवाब दिया

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपने हॉट लुक को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। माधवन अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जो उनकी फीमेल फैंस को काफी पसंद आती हैं। कुछ समय पहले एक्टर ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे देख एक फैन ने उन्हें शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया था।

आर. माधवन ने हाल ही में अपने एक फैन के पोस्ट को री-ट्वीट किया। दरअसल माधवन की एक फैन ने उनकी फोटो ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बहुत हॉट हैं, मैं रोना चाहती हूं। आप इतने हॉट क्यों हो माधवन'। फैन ने माधवन की जो फोटो शेयर की उसमें वो व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक जींस पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जूते पहने हैं। इस तस्वीर में माधवन काफी हैंडसम लग रहे हैं। माधवन की इस फोटो को पोस्ट करते हुए उनकी फैन ने एक्टर को भी इस पोस्ट में टैग किया।

माधवन ने जब यह पोस्ट देखा तो वो इसे री-ट्वीट करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत फनी कैप्शन लिखा। एक्टर ने लिखा, 'यह 2 साल पुरानी तस्वीर है, मैं भी रोना चाहता हूं। मुझे फिर से इस लुक को अपनाने की जरूरत है।' माधवन की इस फोटो पर कमेंट कर लोग लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो इंडियन टॉम क्रूज हैं। तो वहीं एक फैन ने कहा कि आप हर लुक में अच्छे लगते हैं।

दो साल पहले वायरल हुई थी माधवन की शर्टलेस फोटो

साल 2017 में आर. माधवन ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो शर्टलेस थे, उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। माधवन की ये तस्वीर काफी चर्चा में रही थी और उनकी फीमेल फैंस ने इस फोटो पर एक्टर की जमकर तारीफ की थी।

18 साल की फैन ने किया था प्रपोज

कुछ समय पहले ही माधवन ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उनकी दाढ़ी में सफेद बाल नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, 'एडिटिंग में बहुत मजा आता है और यह थका देने वाला है। इसे एन्जॉय भी कर रहा हूं और इससे डर भी रहा हूं। एक लंबे सफर का दिन खत्म हुआ। बूढ़ा हो रहा हूं।' इसपर उनकी 18 साल की फैन ने कमेंट किया। फैन ने लिखा, 'यह गलत है, मैं 18 साल की हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं।' इसपर माधवन ने रिप्लाई किया, 'हा हा हा गॉड ब्लेस यू। तुम्हें कोई इससे बहुत ज्यादा योग्य मिलेगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।