लाइव टीवी

Amitabh Bachchan ने Rajinikanth को ये काम न करने की दी थी सलाह, पर इस वजह से नहीं मान पाए 'थलाइवा'

Updated Dec 17, 2019 | 07:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rajinikanth reveals Amitabh Bachchan Advices: फिल्म दरबार के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रजनीकांत ने बताया कि वे अमिताभ बच्चन ने उन्हें तीन सलाहें दी थीं, जिनमें से एक वे फॉलो नहीं कर पाएं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rajinikanth का खुलासा, Amitabh Bachchan की एक सलाह नहीं मान पाएं थलाइवा
मुख्य बातें
  • रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को बताया अपनी प्रेरणा
  • रजनीकांत ने बिग बी की तीन सलाहों का किया जिक्र
  • थलाइका की फिल्म दरबार का ट्रेलर हुआ रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म दरबार को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हुआ। दरबार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रजनीकांत ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर भी बात की। बिग बी ने उन्हें कुछ खास सलाहें दी थी, लेकिन परिस्थितियों की वजह से रजनीकांत उनकी एक सलाह नहीं मान पाए।

दरबार के ट्रेलर लॉन्च में 69 वर्षीय रजनीकांत ने बताया कि मैं अमिताभ बच्चन से ऑन और ऑफस्क्रीन प्रेरित हूं। उन्होंने मुझे तीन चीजें कही थीं। पहला, उन्होंने मुझे नियमित रूप से एक्सरसाइज करने के लिए कहा था। दूसरा, उन्होंने मुझे बिजी रहने की सलाह दी थी। मैं हमेशा व्यस्त रहूं और जो चाहे वो करूं। ये बात न सोचूं कि लोग क्या कहेंगे। तीसरा, उन्होंने मुझे कहा था कि राजनीति में मत जाना। 

रजनीकांत ने बताया कि मैंने पहली दोनों सलाहों को फॉलो किया, लेकिन तीसरी सलाह का मैं परिस्थितियों के कारण पालन नहीं कर सका। दरअसल रजनीकांत ने तमिलनाडु में 2021 के लिए अगले विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। इसी को लेकर उन्होंने कहा कि वे बिग बी की तीसरी सलाह नहीं मान सके।

वहीं फिल्म की अगर बात करें तो दरबार में थलाइवा एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं। इसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। दरबार में रजनीकांत के अपोजिट साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। फिल्म के कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। दरबार की ज्यादातर शूटिंग मुंबई के धारावी में की गई है और बाकी शूटिंग को चेन्नई में पूरा किया गया। ये फिल्म अगले साल पोंगल पर रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।