लाइव टीवी

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने जारी किया शो का टीजर, सामने आई रजनीकांत की पहली झलक

Updated Feb 19, 2020 | 14:34 IST

Rajnikanth first look from Man vs wild: कुछ वक्‍त पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मैन वर्सेस वाइल्‍ड' शो में नजर आए थे और अब रजनीकांत इस शो का हिस्‍सा बने हैं।

Loading ...
Rajnikanth in Man Vs Wild.jpg

Rajnikanth first look from Man vs wild: कुछ वक्‍त पहले भारत के प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मैन वर्सेस वाइल्‍ड' शो में नजर आए थे और अब सुपरस्‍टार रजनीकांत इस शो का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले ही रजनीकांत ने इसकी शूट‍िंग कर्नाटक में बांदीपुर नेशनल पार्क के टाइगर रिजर्व जोन में पूरी की है। 

वाइल्‍डलाइफ एडवेंचर पर आधारित डिस्‍कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'मैन वर्सेस वाइल्‍ड' की मेजबानी बियर ग्रिल्‍स करते हैं। बियर ग्रिल्‍स ने एक वीडियो शेयर कर रजनीकांत की झलक साझा की है। वीडियो जारी करते हुए बियर ने लिखा है कि रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर टीवी डेब्यू की तैयारी। मैंने दुनियाभर के कई सितारों के साथ काम किया है, लेकिन रजनीकांत मेरे खास हैं। लव इंडिया। बता दें कि इस शो में रजनीकांत विपरीत परिस्‍थ‍ितियों का सामना करते हुए नजर आएंगे। इस शो को दुनिया के 180 देशों में प्रसारित किया जाएगा। 

चोटिल होने की आई थी खबर
खबर आई थी कि एक्टर रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो की शूटिंग करते वक्‍त चोटिल हो गए थे लेकिन खुद रजनीकांत ने इस खबर का खंडन कर द‍िया था। रजनीकांत ने चेन्‍नई एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि मैंने शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग पूरी कर ली है। मुझे शूटिंग के दौरान कोई चोट नहीं लगी है। हां, कांटों की वजह से एक दो खरोंच जरूर आई हैं, लेकिन मैं ठीक हूं। परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

अक्षय-दीपिका भी आएंगे नजर 
पीएम मोदी और रजनीकांत के बाद इस शो में नजर आएंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार। शो की शूटिंग अक्षय कुमार ने मैसूर में पूरी कर ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर विराट कोहली भी इसका हिस्सा बन सकते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक 14 पार्ट सीरीज के लिए दीपिका और विराट के साथ भी इस शो का एपिसोड शूट किया जाएगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।