लाइव टीवी

राखी सावंत का कोरोना वायरस से बचने का उपाय, बोलीं- होली मत खेलना चीन में बने हैं गुब्बारे-पिचकारी

Updated Mar 04, 2020 | 08:06 IST

Rakhi Sawant On Coronavirus And Delhi Violence: राखी सावंत पहले चीन जाकर कोरोना वायरस को मिटाकर भारत लौटने का आश्वासन दे चुकी हैं। अब उन्होंने कोरोना वायरस से बचने का तरीका और दिल्ली हिंसा पर बात की है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राखी सावंत।
मुख्य बातें
  • राखी सावंत का नया इंस्टाग्राम वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
  • राखी इस वीडियो में एक गंभीर मुद्दे पर बात करती दिख रही हैं।
  • नए वीडियो में दुनिया भर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर राखी ने बात की।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि पहली बार राखी सावंत अपने किसी ड्रामे के लिए नहीं, बल्कि एक गंभीर मुद्दे पर बात करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल राखी सावंत अपने इस नए वीडियो में दुनिया भर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर बात करती दिख रही हैं। राखी वीडियो के जरिए अपने फैन्स को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए एक उपाय बता रही हैं। 
कोरोना वायरस खतरनाक होने के साथ-साथ तेजी से दुनिया भर में फैल रहा है। इसी बीमारी को लेकर राखी सावंत आगे आई हैं और इसे फैलने से रोकने में मदद करने के लिए फैन्स को सलाह दे रही हैं। अपने वीडियो में राखी सावंत लोगों से पानी के गुब्बारे और रंगों के साथ होली का त्यौहार ना मनाने का आग्रह कर रही हैं।
राखी सावंत का कहना है कि उन्होंने सुना है होली के सभी गुब्बारे और टॉय चीन में निर्मित हुए हैं। इसलिए जब ये इंडिया में आएंगे तो इससे हमारे राष्ट्र के लोग में कोरोना वायरस की संभावना बढ़ सकती है। इसलिए इस साल होली ना मनाकर अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 


दिल्ली हिंसा पर भी राखी सावंत ने की बात
इंस्टाग्राम वीडियो में राखी सावंत अपने फैन्स को दो मुख्य संदेश दे रही हैं। पहला ये है कि राखी सावंत कह रही हैं इस साल होली नहीं खेले ताकि लोग कोरोना वायरस की चपेट में ना आएं। साथ ही राखी सावंत ने दिल्ली में होने वाली घटनाओं पर प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है। राखी राजधानी में शांति की उम्मीद करती है जो युद्धरत राज्य में है, जिसके परिणामस्वरूप कई मौतें और लोग घायल हुए हैं। दिल्ली में हो रही इस हिंसा पर राखी सावंत ने सभी को शांति बनाए रखने के लिए प्रार्थना की है। 

चीन जाकर कोरोना वायरस खत्म करना चाहती हैं राखी सावंत
राखी सावंत ने इस वीडियो के साथ एक काफी लंबा पोस्ट भी लिखा है। इसके जरिए राखी ने लोगों को सुरक्षित रहने और दूर-दूर तक जागरूकता फैलाने के लिए भी कहा गया। वैसे इससे पहले राखी सावंत का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने चीन जाकर कोरोना वायरस को मिटाकर भारत लौटने का आश्वासन दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।