लाइव टीवी

YRF की गोल्डन जुबली पर धमाका करेंगे आदित्य चोपड़ा, Ranbir और Tiger Shroff के साथ बना सकते हैं एक्शन फिल्म

Updated Dec 09, 2019 | 16:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ranbir Kapoor, Tiger Shroff New YRF Film: अगले साल यश राज फिल्म्स की गोल्डन जुबली है। खबरें आ रही हैं कि इस मौके पर वाईआरएफ रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म बना सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranbir Kapoor, Tiger Shroff New YRF Film: एक्शन फिल्म में दिख सकते हैं रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ
मुख्य बातें
  • अगले साल यश राज फिल्म्स को पूरे हो जाएंगे 50 साल
  • गोल्डन जुबली पर हो सकती है नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा
  • रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ को लेकर एक्शन फिल्म बना सकते हैं आदित्य चोपड़ा

यश राज फिल्म्स बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडेक्शन हाउस में से एक है। अगले साल इसे 50 साल पूरे हो जाएंगे। साल 1970 में यश चोपड़ा ने इस स्थापित किया था, अगले साल इसकी गोल्डन जुबली मनाई जाएगी। यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने अपने पिता की विरासत को बखूबी संभाला है। आज भी वाईआरएफ की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जाता है। इससे शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन जैसे बड़े-बड़े स्टार्स फिल्म कर चुके हैं। अब गोल्डन जुबली को लेकर खबरें आ रही हैं कि इसके लिए आदित्य चोपड़ा, रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म बना सकते हैं।

एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि YRF हमेशा अपनी नई फिल्मों को लेकर चुप्पी साधे रखता है और तब तक कुछ घोषणा नहीं करता है, जब कसब निश्चित न हो। टाइगर श्रॉफ और रणबीर कपूर के साथ एक्शन ड्रामा वाले नए प्रोजेक्ट पर चर्चा की जा रही है। आदि (आदित्य चोपड़ा) वॉर में टाइगर की सफलता से बेहद खुश हैं और उनके साथ एक और फिल्म करना चाहते हैं। वहीं वे रणबीर के साथ शमशेरा में पहले से ही काम कर रहे हैं और क्राफ्ट को लेकर उनके समर्पण से काफी इंप्रैस हैं।

हालांकि अभी ये तय नहीं है कि रणबीर और टाइगर के साथ दो अलग-अलग फिल्में बनाई जाएंगी या एक ही में दोनों को साथ कास्ट किया जाएगा। सूत्र ने वेबसाइट को ये भी बताया कि ये एक दिलचस्प संयोग है कि वाईआरएफ की 50वीं सालगिरह यानि गोल्डन जुबली के दिन आदित्य चोपड़ा की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को भी भी 25 साल पूरे हो जाएंगे। ये देखना होगा कि क्या डायरेक्टर (आदित्य चोपड़ा) गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के रूप में साल 2020 में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा खुद करेंगे या नहीं।

फिल्मों की अगर बात करें तो अगले साल वाईआरएफ की अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज, रणवीर सिंह के साथ जयेशभाई जोरदार और रणबीर कपूर-संजय दत्त के साथ शमशेरा आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।