लाइव टीवी

Mardaani 2 trailer Controversy: र‍िलीज होते ही मर्दानी 2 के ट्रेलर पर विवाद, मामला लोकसभा स्‍पीकर तक पहुंचा

Updated Nov 16, 2019 | 09:57 IST

बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म मर्दानी 2 ट्रेलर र‍िलीज हो गया है और रिलीज के साथ ही यह विवादों में आ गया है। मामला इतन बढ़ गया है कि लोकसभा स्‍पीकर ओम बिरला तक पहुंच गया है।

Loading ...
Rani Mukerji and Om birla

बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म मर्दानी 2 ट्रेलर र‍िलीज हो गया है और रिलीज के साथ ही यह विवादों में आ गया है। मामला इतन बढ़ गया है कि लोकसभा स्‍पीकर ओम बिरला तक पहुंच गया है। 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी महिला के खिलाफ अपराध करने वाले दरिंदों का खात्‍मा करती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में रानी मुखर्जी का लुक काफी दमदार लग रहा है। 

दरअसल, ट्रेलर में दिखाया राजस्‍थान के कोटा शहर में एक लड़की का लिफ्ट देने के बहाने रेप हो जाता है और इस वारदात से पूरा देश हिल जाता है। इस बात से कोटा शहर के लोगों को आपत्ति है। लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से शिकायत की है कि रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 में कोटा शहर की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। 

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार कोटा के लोगों ने रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के खिलाफ प्रदर्शन भी किया है। लोगों का कहना है कि इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी के लिए पहचाने जाने वाले शहर का फ‍िल्‍म में गलत चित्रण किया जा रहा है। लोगों की अपील है कि मेकर्स फ‍िल्‍म से कोटा शहर का नाम हटा लें। 

बता दें कि यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल फिल्म होगी। बता दें कि पिछली फिल्म में भी उन्होंने पुलिस का रोल निभाया था और दबंग रोल में नजर आईं थी। इस रोल में रानी के दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था। फिल्म मर्दानी- 2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इसके डायरेक्टर गोपी पुथरन होंगे। इससे पहले साल 2018 में रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों मे काफी पसंद किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।