लाइव टीवी

Ranu Mondal daughter Elizabeth: रानू मंडल को ट्रोल करने पर बोलीं उनकी बेटी, कहा - मां को है कुछ ऐसी परेशानी

Updated Nov 30, 2019 | 09:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ranu Mondal daughter Elizabeth on trolling: पिछले कुछ वक्त से नई-नई वीडियोज और मेकअप फोटोज को लेकर रानू मंडल को ट्रोल किया जा रहा था। अब उनकी बेटी ने इस पर रिएक्शन दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranu Mondal daughter Elizabeth: रानू मंडल की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
मुख्य बातें
  • रानू मंडल की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
  • कहा - ट्रोलर्स को ऐसा नहीं करना चाहिए
  • रानू के बर्ताव को लेकर कही ये बात

पश्चिमी बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर लोकप्रिय हुईं रानू मंडल इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। पहले एक फैन को लेकर और फिर मेकअप को लेकर रानू को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल उनकी एक फैन सेल्फी लेने के लिए आई तो रानू उन पर भड़क गईं। मीडिया के सामने भी उन्होंने अजीब बर्ताव किया। वहीं उनकी कुछ मेकअप फोटोज वायरल हुई थीं, जिसे लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया। अब इन सब पर रानू की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने प्रतिक्रिया दी है।

एलिजाबेथ ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि मुझे बुरा लग रहा है कि उन्हें (रानू मंडल) इस तरह ट्रोल किया जा रहा है। ये सच है कि मां को हमेशा एटीट्यूड की दिक्कत रही है, इसी वजह से उन्हें कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन ये बहुत दुख कि बात है कि एक इंसान जिसने अपनी जिंदगी में इतना संघर्ष किया और आखिरकार सफल हुआ, उसे इनता ट्रोल किया जा रहा है।

एलीजाबेथ ने रानू को रैंप वॉक करवाने पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि उन्हें रैंप वॉक करवाना जरूरी था क्या? वे ये सब क्यों कर रहे हैं? वे एक सिंगर हैं, कोई मॉडल नहीं। लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं, ये बहुत घटिया बात है। मुझे नहीं लगता कि लोगों को उनके साथ ऐसा करना चाहिए। वे हाई-फाई परिवार से नहीं हैं। वे एक आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से आती हैं और उन्हें बॉलीवुड के ग्लैमरस वर्ल्ड के लिए खुद को तैयार करने का कभी मौका नहीं मिला। वे गलियों में गाना गाती थीं और एकदम से उन्हें शोहरत मिल गई। उन्हें अपना मेकओवर करने या अपने टैलेंट को और सुधारने का मौका ही नहीं मिला।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि इस ट्रोलिंग के पीछे एक वजन है। हाल ही में मां ने एक सेल्फी लेने आई फैन को कहा था कि वे उन्हें न छूएं। मुझे लगता है कि लोगों को उनका ये बर्ताव बुरा लगा, क्योंकि ये वे आम लोग ही हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल की और उन्हें फेमस बनाया। शायद वे उन्हें ट्रोल करके और मीम बनाकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। हालांकि एलिजाबेथ को ये लगता है कि चाहे कितनी भी ट्रोलिंग हो, लेकिन लोग हमेशा रानू को उनके म्यूजिक के लिए प्यार करेंगे और उनके गाने सुनेंगे।

आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद रानू को म्यूजिक डायरेक्टर-एक्टर हिमेश रेशमिया का साथ मिला। वे हिमेश की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाना भी गा चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से रानू का गाना आशिकी में तेरी 2.0 रिलीज हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।