लाइव टीवी

Ranveer Singh: 1.7 लाख की जैकेट से 1.3 लाख के ट्रैकसूट तक; इतने महंगे कपड़े पहनते हैं रणवीर सिंह

Updated Dec 03, 2020 | 15:04 IST

Ranveer Singh Expensive Clothing: रणवीर सिंह के पास अद्भुत ट्रेंडी फैशन कलेक्शन है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता के पहने कपड़ों की कीमत कितनी है? एक नजर बॉलीवुड स्टार के कुछ बेहद महंगे आउटफिट्स पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रणवीर सिंह के आउटफिट
मुख्य बातें
  • सबसे हटकर नए-नए तरह के लुक के लिए चर्चा में रहते हैं रणवीर सिंह
  • कई बार बेहद महंगे कपड़ों में आ चुके हैं नजर
  • एक नजर अभिनेता के कुछ महंगे ब्रांडिड आउटफिट्स पर

मुंबई: अगर बॉलीवुड का कोई एक व्यक्ति है जो अपने स्टाइल और अंदाज के लिए भीड़ से अलग नजर आता है तो रणवीर सिंह उन चुनिंदा लोगों में से एक होंगे! हमेशा उत्साहित दिखने वाले अभिनेता रणवीर कहीं भी स्पॉट होने के दौरान अपने लुक के लिए सुर्खियों में आने से नहीं चूकते। अनुष्का शर्मा के साथ 'बैंड बाजा बारात' से डेब्यू करने वाले अभिनेता ने तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं और हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे सफल और होनहार अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ उनकी रोमांटिक और गहरी प्रेम कहानी के अलावा, अभिनय कौशल, खुशमिजाज स्वभाव के साथ रणवीर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उस पर भरोसा करें कि वह सामान्य से हटकर कुछ पहनने में यकीन रखते हैं। अभिनेता को कई बार बहुत से ट्रेंडी और महंगे कपड़ों में देखा गया है।

गली बॉय स्टार नए नए लुक को आजमाने में कभी नहीं हिचकिचाता। अपने ऑफ-ड्यूटी लुक्स से लेकर रेड कार्पेट अटायर इंटरव्यू तक उनकी यह अलग झलक देखने को मिलती है। कई बार लोगों के मन में रणवीर के कपड़ों की कीमत को लेकर सवाल उठता है, हम ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब लेकर आए हैं। यहां जानिए अभिनेता की 5 महंगी चीजों के बारे में।

रणवीर सिंह 5 महंगे आउटफिट:

1. गुच्ची वूल कोट:

रणवीर सिंह हमेशा से अपने फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं और वह बहुत ही आसानी से किसी भी आउटफिट को कैरी कर सकते हैं। वह आमतौर पर एयरपोर्ट सहित तमाम जगहों पर आम तौर पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आते हैं। हमने एक बार उन्हें डेनिम पर डेनिम के साथ गुच्ची के वुल कोट पहने हुए देखा था। कोट की कीमत कथित तौर पर 3,27,000 रुपए है। इसके साथ, उसका गुच्ची कैप एक और महंगा चीज है जो 31,000 रुपए तक का है!

2. 26 अल्फावेट आउटफिट:

रणवीर वर्सा प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ चुके हैं। शॉर्ट्स की कीमत 364 डॉलर और शर्ट की कीमत 600 डॉलर है।:

3. वर्साचे आउटफिट:

कॉफ़ी विद करण सीज़न 6 के लिए, रणवीर ने वर्साचे आउटफिट पहना था और फैंस की आंखे एक बार फिर इस दौरान रणवीर से नहीं हटीं। उन्होंने एक जंगली प्रिंट सिल्क शर्ट पहनी जिसकी कीमत 1,03,257 रुपए है और फिर 1,77,27
7 रुपये कीमत की डेनिम जैकेट के साथ अपना लुक पूरा किया। उन्होंने कपड़ों को कई सारी चेन पहनते हुए मैन ज्वेलरी के साथ पेयर किया।

4. गुच्ची एयरपोर्ट लुक:

अकेले रणवीर सिंह के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत 1.3 लाख रुपए है और वह निश्चित रूप से इसमें लोगों और मीडिया का ध्यान खींचने में कामयाब रहे!

5. क्लॉकवर्क ऑरेंज जैकेट:

रणवीर सिंह को एक क्लॉकवर्क ऑरेंज जैकेट में देखा गया था। यह अछूता जैकेट वास्तव में वैलेंटिनो और UNDERCOVER के बीच एक सहयोग का हिस्सा है, इसमें स्टेनली कुब्रिक के 1971 क्लासिक ए क्लॉकवर्क ऑरेंज से बैकपैक्स, कोट, दस्ताने, जैकेट और पतलून पर प्रिंट हैं। जैकेट की कीमत 97,460 रुपये से लेकर 1,63,381 रुपये तक है!

रणवीर के अट्रैक्शन ड्रोल-योग्य हैं और हम उनमें से कुछ को चुराना पसंद करेंगे। अगर आप हमसे सहमत हैं तो @TimesNow पर ट्वीट करके हमें अपने विचार बताएं!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।