लाइव टीवी

कोविड-19 महामारी के दौर में भी रणवीर सिंह ने जमकर की कमाई, 75 करोड़ रुपए में साइन किए 9 ब्रांड्स!

Updated Feb 05, 2021 | 10:08 IST

रणवीर सिंह अलग-अलग कई ब्रांड्स के लिए एंडोर्समेंट करने के लिए जाने जाते हैं और कोविड-19 महामारी के समय में अभिनेता ने ब्रांड्स को साइन करके 75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रणवीर सिंह
मुख्य बातें
  • ब्रांड्स के बीच फिल्म स्टार्स में से रणवीर सिंह की बढ़ती जा रही है डिमांड
  • अभिनेता ने कोविड-19 के दौर में 9 ब्रांड्स को साइन करके की 75 करोड़ की कमाई
  • महामारी की मंदी के दौर में भी तेजी से बढ़ रही अभिनेता की संपत्ति

मुंबई: कोविड-19 से जुड़ी परिस्थितियों के दौरान कई मशहूर हस्तियों के तक संघर्ष करने की खबरें सामने आई थीं लेकिन सिम्बा अभिनेता रणवीर सिंह उन अभिनेताओं में से एक नहीं हैं। अभिनेता महामारी से पहले भी मशहूर ब्रांड्स के साथ बॉन्ड साइन कर रहे थे और अब भी ऐसा कर रहे हैं। कोरोना काल में अभिनेता की ओर से बड़ी कमाई देखने को मिली है।

सिर्फ नए असाइनमेंट ही नहीं, एक्टर पुराने कॉन्ट्रैक्ट्स को भी रिन्यू कराने में कामयाब रहे। कई ब्रांड्स ने कथित तौर पर अभिनेता को  7-12 करोड़ रुपये कीमत में साइन किया है। रणवीर सिंह के अभिनय की प्रतिभा के बारे में सब जानते हैं और अभिनेता ने फिल्म बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और जैसी मूवीज में खुद को साबित किया है।

अभिनेता अपने चुलबुलेपन और ऊर्जा से भरे अंदाज के साथ विचित्र शैली के लिए जाने जाते हैं। उनके इसी अनोखे अंदाज के चलते ज्यादा से ज्यादा इच्छुक ब्रांड उन्हें साइन करना चाहते हैं। इससे पहले, अभिनेता को चिंग्स, आलिया भट्ट के साथ मेकमाईट्रिप जैसे ब्रांड के लिए विज्ञापन करते देखा गया है और हाल ही में उन्होंने 'थम्स अप' के लिए महेश बाबू के साथ शूटिंग की है।

अक्षय कुमार की भी खूब डिमांड:

रणवीर सिंह के अलावा, अक्षय कुमार भी एक सेलिब्रिटी हैं ब्रांड एंडोर्समेंट के इस डोमेन पर अपना वर्चस्व बनाए हुए हैं। मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की ब्रांड वैल्यू 118.9 मिलियन अमेरिकी डॉलर है जबकि रणवीर सिंह के लिए यह आंकड़ा 101 मिलियन डॉलर है। आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन भी इस लिस्ट में आते हैं, जिनकी ब्रांड्स के बीच डिमांड बढ़ रही है।

इन बड़े ब्रांड सौदों के अलावा, रणवीर सिंह के पास बतौर अभिनेता भी बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं। मौजूदा समय में उनके नाम से 4 परियोजनाएं हैं। जयेशभाई जॉर्डन और सिर्कस अभी भी प्रोडक्शन में हैं, वहीं सूर्यवशी और स्पोर्ट्स ड्रामा 83 रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।