लाइव टीवी

जेल में महिला कैदियों को योग स‍िखाती थीं रिया चक्रवर्ती, वकील सतीश मानशिंदे ने किया खुलासा

Updated Oct 08, 2020 | 11:49 IST

बॉलीवुड अदाकारा और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुधवार रात महीनेभर बाद जेल से अपने घर पहुंचीं। उनके वकील ने बताया कि जेल मैं कैसे गुजारे थे उन्‍होंने दिन।

Loading ...
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • बुधवार को जेल से बाहर आईं अदाकारा र‍िया चक्रवर्ती
  • र‍िया चक्रवर्ती ने बायकुला जेल में ब‍िताए 28 दिन
  • जेल में ब‍िताए द‍िनों में करती थीं योगा सेशन

बॉम्‍बे हाईकोर्ट की ओर से राहत मिलने के बाद बॉलीवुड अदाकारा और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुधवार को बायकुला जेल से बाहर आईं। हिरासत के दौरान 28 दिन तक जेल में रहने के बाद एक्ट्रेस को जमानत मिली थी। सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जुड़ी जांच के दौरान ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था और जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्‍हें जेल भेज दिया था। 

रिया के जेल से बाहर आने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नफरत भरा कैंपेन चलाया गया क्योंकि वह सुशांत से प्‍यार करती थीं। लेकिन वह बंगाल की बाघिन है और वापस लड़ेगी। सतीश मानशिंदे ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया कि कैसे रिया चक्रवर्ती ने जेल में अपने द‍िन काटे। उन्‍होंने बताया कि जेल में वह योगा क्‍लास आयोजित करती थीं और उनके साथ जेल में बंद महिला कैदियों को भी वह योगा सिखाती थीं। मानशिंदे ने कहा कि वह खुद रिया को देखने जेल गए थे। 

रिया के भाई की अर्जी खारिज

गौरतलब है कि बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से बुधवार को अभिनेत्री की जमानत याचिका 1 लाख रुपए के बॉन्ड के साथ स्वीकार कर ली गई। हालांकि अदालत ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की याचिका को खारिज कर दिया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और हाउस हेल्पर दीपेश सावंत को भी जमानत दे दी गई है।

सुशांत केस में फंसी हैं र‍िया चक्रवर्ती 

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत केस में संदिग्‍ध हैं। सुशांत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच सीबीआई कर रही है और रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। इस मामले की जांच के दौरान ही Drugs का एंगल भी सामने आया था, जिसके आधार पर रिया चक्रवर्ती को दोषी माना गया था और जेल भेज दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।