लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था सुशांत का हाथ से लिखा नोट, फैंस ने लिखावट पर उठाए सवाल

Updated Aug 09, 2020 | 19:10 IST

Sushant gratitude note Hand Writing: रिया चक्रवर्ती की ओर से शेयर किए गए सुशांत के नोट की हैंडराइटिंग पर अभिनेता के फैंस ने सवाल उठाए हैं और लिखावट की पुरानी तस्वीरों से इसकी तुलना की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिया के शेयर किए नोट में हैंड राइटिंग पर फैंस ने उठाए सवाल
मुख्य बातें
  • रिया ने सुशांत का हाथ से लिखा नोट शेयर करके रिश्तों को बताया था सामान्य
  • फैंस ने पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखावट पर उठाए सवाल
  • एक्ट्रेस के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज की है प्राथमिकी, ईडी भी कर रही जांच

मुंबई: रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में हाथ से लिखा हुआ एक नोट शेयर किया था जिसे उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की लिखी ग्रेटीट्यूड लिस्ट (आभार सूची) बताया था। इस आधार पर उन्होंने दावा किया था कि सुशांत उनसे बहुत प्यार करते थे और उन्होंने अपने नोट में लिखा था कि वह अपनी जिंदगी में रिया को पाकर आभारी हैं। साथ ही रिया ने सुशांत के साथ चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे जिनकी मदद से एक्ट्रेस ने दोनों के बीच अच्छे रिश्ते होने की ओर इशारा किया था।

रिया ने शेयर किया सुशांत का ग्रैटिट्यूड नोट?
रिया चक्रवर्ती के वकील एडवोकेट सतीश मनेशिंदे ने सुशांत के कथित 'नोट ऑफ थैंक्स’ की तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने जीवन में रिया और उनके परिवार के लिए आभार जताया था। रिया ने बताया था, 'यह सुशांत की लिखावट है। इसमें बाबू मैं हूं, लिलू शोबिक (रिया के भाई) हैं, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मॉम हैं, फ्रॉड उनका कुत्ता है।'

सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल:
सुशांत के फैंस और अन्य सोशल मीडिया यूजर्स रिया की ओर से शेयर की गई तस्वीर पर सवाल उठाते हुए इसे गलत बता रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने यह मानने से इनकार कर दिया कि आभार नोट दिवंगत अभिनेता ने लिखा था। लोगों ने सुशांत अन्य हाथ से नोट की तुलना इस तस्वीर से करते हुए हैंडराइटिंग पर सवाल उठाए हैं।

दरअसल सुशांत इंस्टाग्राम पर हाथ से लिखे नोट की तस्वीर शेयर करते रहते थे और उन्हीं पुराने नोट से रिया की ओर साझा की तस्वीर की लोग तुलना कर रहे हैं। यहां लोगों के कमेंट देख सकते हैं।

गौरतलब है कि बीते सप्ताह सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के कुछ सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। अभिनेत्री को प्रवर्तन निदेशालय ने उनके मुंबई कार्यालय से शुक्रवार को कई घंटे पूछताछ की। उनके भाई शोविक से भी सवाल पूछे गए और रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को भी पूछताछ की जा सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।