लाइव टीवी

RRR Box Office Collection Day 10: 10वें दिन भी आरआरआर की शानदार कमाई, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Updated Apr 04, 2022 | 13:46 IST

RRR Box Office Collection Day 10: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की शानदार कमाई जारी है। रिलीज के 10वें दिन भी इसकी कमाई शानदार रही। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी।

Loading ...
RRR Box Office Collection Day 10
मुख्य बातें
  • फिल्म RRR ने रिलीज के 10 दिन में की 175 करोड़ रुपये की कमाई।
  • फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 223 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।
  • जानें फिल्म का अब तक का कलेक्शन।

RRR Box Office Collection Day 10: एस.एस राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज के बाद से ही अच्छी कमाई कर रही हैं और रिलीज के दसवें दिन यानी दूसरे रविवार को भी इसकी कमाई बेहतर रही। फिल्म ने रिलीज के दसवें दिन 20.50 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद इसकी कुल कमाई 184.59 करोड़ रुपये हो गई। मालूम हो कि रिलीज के पहले दिन से फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है।

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही RRR ने की 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई, इस मामले में नंबर 1 बनी यह फिल्म

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, उम्मीद की जा रही है कि इस हफ्ते फिल्म हिंदी वर्जन के जरिए 200 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार 13.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 18 करोड़ रुपये और रविवार को 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया। मालूम हो कि रिलीज के पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ की कमाई की थी। यह पोस्ट पेंडेमिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। उम्मीद की जा रही है कि मंगलवार को यानी रिलीज के 12वें दिन फिल्म हिंदी में 200 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को छू लेगी।

पहले हफ्ते बनाया ये रिकॉर्ड

आरआरआर ने कोरोना महामारी के बाद पहले हफ्ते सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म हो गई है। पहले हफ्ते आरआरआर के हिंदी वर्जन ने 132.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। आरआरआर के अलावा सूर्यवंशी ने पहले हफ्ते 120.66 करोड़ रुपये, द कश्मीर फाइल्स ने 97.30 करोड़ रुपये, 83 द फिल्म 71.87 करोड़ रुपये और गंगूबाई काठियावाड़ी ने 68.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 

ये भी पढ़ें: मास्टरपीस है राजामौली की RRR, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने स्क्रीन पर लगाई आग

फिल्म की कहानी 

मालूम हो कि RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी हैं, दोनों की यह तेलेगु डेब्यू फिल्म है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।