लाइव टीवी

सूर्यवंशी में अजय देवगन-रणवीर सिंह के अलावा इस सुपरस्‍टार की हुई एंट्री, अक्षय कुमार संग पहली बार आएगा नजर

Updated Oct 10, 2019 | 10:40 IST

Prabhas in Akshay kumar starrer Sooryavanshi: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की अगली फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह के अलावा साउथ के सुपरस्‍टार की भी एंट्री हो गई है।

Loading ...
Prabhas and Akshay kumar

Prabhas in Akshay kumar starrer Sooryavanshi: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की अगली फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह के अलावा साउथ के सुपरस्‍टार की भी एंट्री हो गई है। यह सुपरस्‍टार हाल ही में भारी भरकम बजट से बनी फ‍िल्‍म में नजर आया था। इसी सुपरस्‍टार की फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा की सर्वाधिक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म है। अगर आप अभी भी अंदाजा नहीं लगा पाए तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं बाहुबली स्‍टार प्रभास की। हाल ही में साहो के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले प्रभास रोहित शेट्टी की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में नजर आएंगे।

सिंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी के क्‍लाइमेक्‍स का स्‍पेशल सीक्‍वेंस इन दिनों हैदराबाद में शूट किया जा रहा है। यहां अक्षय कुमार पहले से मौजूद हैं, वहीं रणवीर सिंह भी यहां पहुंच चुके हैं। अजय देवगन की जल्‍द टीम को ज्‍वॉइन करेंगे। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यवंशी के मेकर्स साउथ में फ‍िल्‍म के मार्केट को भुनाने के लिए सीन में प्रभास की झलक चाहते हैं। कहा जा रहा है कि प्रभास का इस फ‍िल्‍म में कैमियो होगा जिससे यह फ‍िल्‍म साउथ के दर्शकों के बीच भी पसंद की जाएगी।

सूर्यवंशी के मेकर्स की नजर साउथ की सिंगल स्‍क्रीन्‍स पर है। साउथ में 2345 से 2680 तक सिंगल स्‍क्रीन्‍स हैं जो किसी भी फ‍िल्‍म को खासा बिजनेस देती हैं। मेकर्स इस मौके को किसी भी सूरत में गंवाना नहीं चाहते हैं। प्रभास की जबरदस्‍त फॉलोइंग के चलते उन्‍हें कैमियो के लिए लेने का फैसला किया गया है।

बता दें कि इस साल मार्च में अक्षय कुमार ने फिल्म का अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वो पुलिस की वर्दी में बंदूक लिए नजर आ रहे थे। अक्षय कुमार इस फ‍िल्‍म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी के लिए ईद 2020 पर तैयार रहें। बता दें कि यह 9वीं बार है जब कटरीना और अक्षय साथ एक फिल्म में काम करते दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।