लाइव टीवी

नील नितिन मुकेश ने बांधे प्रभास की तारीफों के पुल, कहा- प्रेग्नेंट वाइफ का हाल पूछने के लिए करते थे रोजाना फोन

Updated Aug 11, 2019 | 15:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले एक्टर नील नितिन ने प्रभास की जमकर तारीफ की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Prabhas, Neil Nitin Mukesh
मुख्य बातें
  • नील नितिन मुकेश ने की प्रभास की तारीफ 
  • साहो में नील नितिन मुकेश विलेन का रोल प्ले करेंगे
  • 30 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म साहो

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' को लेकर सुर्खियों में हैं। नील नितिन को आखिरी बार 2017 में रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'गोलमाल अगेन' में देखा गया था। फिल्म के पोस्टर आने के बाद से ही नील नितिन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में नील नितिन मुकेश ने प्रभास से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है। नील नितिन ने बताया कि प्रभास एक शानदार इंसान हैं। प्रभास जितने बड़े एक्टर हैं उससे कहीं ज्यादा बड़ा उनका दिल है। प्रभास जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। वो हमेशा काम के दौरान आपको सहज महसूस कराते हैं।

नील नितिन ने बताया कि अबु धाबी में फिल्म की शूटिंग के दौरान जब उनकी प्रेग्नेंट वाइफ रुक्मणी उनसे मिलने आईं तो प्रभास उनके साथ काफी विनम्र थे। यहां तक कि प्रभास उनके लिए गिफ्ट भी लेकर आए थे। साथ ही नील नितिन ने बताया कि जब वो शूटिंग पर होते थे तब प्रभास हर रोज उनके घर पर फोन करके उनकी प्रेग्नेंट वाइफ का हाल-चाल पूछा करते थे। नील नितिन ने बताया कि शूटिंग के दौरान उनके रोल को समझाने में भी प्रभास ने उनकी काफी मदद की। 

नील नितिन ने कहा, 'मैंने अभी तक के अपने करियर में कई लोगों के साथ काम किया है लेकिन प्रभास के साथ काम करके मैं खुद को लकी मानता हूं। प्रभास के साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है। मेरे पिता अक्सर कहा करते थे कि जो वृक्ष जितना बड़ा हो जाता है वो उतना ही ज्यादा जमीन की तरफ झुकने लगता है। प्रभास विनम्रता का एक जीता जागता उदाहरण हैं।' गौरतलब है कि नील के घर में बेटी ने जन्म लिया है जिसका नाम उन्होंने नूरवी नील मुकेश रखा है।  

30 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'साहो' का प्रमोशन जोरों से चल रहा है। इस फिल्म में नील नितिन विलेन का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि जल्द ही इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग प्रभास अपने थिएटर में रखेंगे। इस फिल्म में प्रभास, नील नितिन मुकेश, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर जैसे बड़े कलाकार पहली बार एकसाथ नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।